आधी रात घर में घुसकर की चोरी, विरोध करने पर बेटी को कर लिया अगवा

By: Mahendra Pratap Singh

Updated On: Sep, 12 2018 07:38 PM IST

  • कुछ बदमाशों ने दो घरों के परिजनों को बंधक बनाते हुए हजारों रुपए की नगदी जेवर पर हाथ साफ कर लिया

लखीमपुर खीरी. जवाहरपुर गांव में आधी रात को कुछ बदमाशों ने दो घरों के परिजनों को बंधक बनाते हुए हजारों रुपए की नगदी जेवर पर हाथ साफ कर लिया। परिजनों ने जब लूट का विरोध किया तो बदमाश एक 15 वर्षीय किशोरी को जबरन अपने साथ ले गए और जंगल के बीच रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गए। घटना रात करीब 1:30 बजे की बताई जा रही है। पीड़ितों की सूचना पर पहुंचे मैलानी एसओ, डायल हंड्रेड की टीम बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा सकी।

मैलानी थाना क्षेत्र के जवाहरपुर गांव में बीती रात करीब 1:30 बजे गांव निवासी हरिश्चंद्र और श्याम नारायण के घरों में करीब 5 बदमाश अपने आप को पुलिस बताते हुए घुसे। जहां पर सबसे पहले नकाबपोश बदमाशों ने सो रहे परिजनों को असलहे के बल बंधक बनाकर घंटों लूटपाट की। इतना ही नहीं बदमाशों के लूट का विरोध करने पर श्याम नारायण की बेटी कीर्ति को अपने साथ जंगल में ले गए। बीच रास्ते छोड़कर फरार हो गए बता दें कि श्यामनारायण के घर से नकाबपोश बदमाश 6 हजार रुपये की नगदी 3 जोड़ी पायल एक अंगूठी, सोने की चैन, 3 जोड़ी कान के झाले, मंगलसूत्र, 2 जोड़ी सोने के टॉप्स ले गए।

तीन दिनों के बाद लड़की को अगवा करने की धमकी देते हुए भाग निकले। इससे पहले बदमाश पड़ोस के ही रहने वाले हरीश चंद्र पुत्र मुहूर्त के घर में भी जमकर तांडव काटा। यहां पर पहुंचने के बाद सबसे पहले बदमाशों ने असलहे के दम पर घर में रखें बख्शे की चाबियां मांगी। उसके बाद परिजनों को बंधक बनाते हुए 4 हजार की नगदी सोने की नथनी, मंगलसूत्र व कान के टप्स लेकर मैलानी खुटार रोड पर फरार हो गए। पीड़ित परिजनों के मुताबिक बदमाश 3 मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने डायल हंड्रेड को डकैती की सूचना दी। सूचना के करीब डेढ़ घंटे बाद डायल हंड्रेड की टीम मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर दी है।

Published On:
Sep, 12 2018 07:19 PM IST