scriptघाघरा नदी में नहाने गए छह दोस्तों में से एक डूबा | One dies while bathing in a river in Lakhimpur kheri | Patrika News
लखीमपुर खेरी

घाघरा नदी में नहाने गए छह दोस्तों में से एक डूबा

रविवार की छुट्टी के दिन घाघरा नदी में नहाने गए छह दोस्तों में से एक नदी के तेज बहाव में बह गया।

लखीमपुर खेरीJun 09, 2019 / 10:25 pm

Abhishek Gupta

news

Death

लखीमपुर-खीरी. रविवार की छुट्टी के दिन घाघरा नदी में नहाने गए छह दोस्तों में से एक नदी के तेज बहाव में बह गया। मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो गोताखोरों ने तलाश शुरू की। रविवार शाम तक जारी तलाश में भी युवक का पता नहीं लग सका था।
मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के ग्राम मगरौला निवासी जुबेर (18) पुत्र जमील अपने पांच अन्य दोस्तों के साथ धारीदास पुरवा के पास से बहने वाले घाघरा नदी के नाले में नहाने गया था। सभी नहाने के लिए पानी में उतरे, जिसके बाद अचानक जुबेर पानी के बहाव में बहने लगा और तेज बहाव में लापता हो गया। सभी दोस्त डर गए और वापस अपने गांव भाग आए। जुबेर के घर वालों ने जब सभी के घर में उनके परिजनों से पता किया, तब पता चला कि जुबेर तेज बहाव में बह गया था। परिवार द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने गोताखोरों को तलाश में लगा दिया है। खबर लिखे जाने तक जुबेर लापता था। मामले पर कोतवाल अपराध गौरी शंकर पाल ने बताया कि सूचना मिलते ही गोताखोरों को तलाश में लगा दिया गया है। मामले में अन्य पहलुओं पर भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

Home / Lakhimpur Kheri / घाघरा नदी में नहाने गए छह दोस्तों में से एक डूबा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो