scriptखतरनाक हुआ Swine flu का वायरस ! गर्मी में भी ले रहा जान …वृद्धा की मौत | Swine flu Death Elderly Woman in kota | Patrika News
कोटा

खतरनाक हुआ Swine flu का वायरस ! गर्मी में भी ले रहा जान …वृद्धा की मौत

स्वाइन फ्लू का Virus गर्मी में भी सक्रिय बना हुआ है..

कोटाApr 27, 2019 / 11:01 pm

Suraksha Rajora

कोटा. स्वाइन फ्लू का वायरस गर्मी में भी सक्रिय बना हुआ है। स्वाइन फ्लू से शनिवार को एक वृद्धा की मौत हो गई। चिकित्सा विभाग के अनुसार, Jhalawar जिले के डेरा पिड़ावा निवासी लीला बाई (63) को तबीयत खराब होने पर medical college झालावाड़ में भर्ती कराया गया था। 18 अप्रेल को जांच में स्वाइन फ्लू पॉजीटिव आया, लेकिन हालत में सुधार नहीं होने पर नए अस्पताल में रैफर किया था।
दो शातिर अन्तरराज्यीय ऑनलाइन ठग गिरफ्तार ! इनके कारनामे सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

यहां शनिवार तड़के उसकी मौत हो गई। गौरतलब है कि स्वाइन फ्लू से पिछले चार माह में हाड़ौती में 22 लोगों की मौतें हो चुकी हैं। इनमें 244 मरीज पॉजीटिव आ चुके हैं।
यह भी पढ़े

अब मतदान तक ड्राई डे, ठेके सील

– आबकारी दल करेगा निगरानी- दुकानों व आस-पास के क्षेत्रों का किया निरीक्षण

कोटा. लोकसभा चुनाव को देखते हुए शनिवार को आबकारी विभाग ने जिले के सभी शराब ठेके सील कर दिए हैं। ये ठेके अब मतदान के बाद 29 अप्रेल को शाम छह बजे बाद खुलेंगे। सभी ठेकों पर आबकारी दल कड़ी निगरानी रखेगा।
यह भी पढ़ें

दो हजार की रिश्वत भारी पड़ गई पटवारी को ! 3 साल की जेल 50 हजार जुर्माना की सजा सुनाई…

जिला आबकारी निरीक्षक राजेन्द्र सिंह राणावत ने बताया कि ड्राई डे की पालना के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है। कोई भी अवैध शराब बेचता पाया गया तो सख्त कार्रवाई होगी। साथ ही, पुलिस व आबकारी होटलों, ढाबों पर भी निगरानी रख रही है।
यह भी रहा कोटा में खास

– टैक्स बार एसोसिएशन के चुनाव सम्पन्न

कोटा. टैक्स बार एसोसिएशन की साधारण सभा शनिवार को रोटरी बिनानी सभागार में आयोजित की गई। नई कार्यकारिणी के चुनाव हुए जिसमें अध्यक्ष पद पर एडवोकेट राजकुमार विजय निर्वाचित हुए।

चुनाव अधिकारी एडवोकेट एमएल पाटोदी व गोपाल जैन ने बताया कि उपाध्यक्ष राजीव कुमार बाजारी, सचिव लोकेश माहेश्वरी, संयुक्त सचिव अतिशय जैन व कोषाध्यक्ष पद पर हितेष दयानी को चुना गया है। इस अवसर पर स्टडी सर्किल चेयरमैन इनकम टैक्स नीरज जैन, एडवोकेट ओम बड़ोदिया और देवेन्द्र कटारिया को नियुक्त किया गया।
साथ ही 15 कार्यकारिणी सदस्य भी चुने गए। नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजकुमार विजय ने कहा कि पूरे वर्ष शैक्षणिक कार्यक्रमों को बढ़ावा दिया जाएगा। सरकार से वार्ता कर टैक्स बार के लिए भूमि लेकर नया भवन बनाया जाएगा।

Home / Kota / खतरनाक हुआ Swine flu का वायरस ! गर्मी में भी ले रहा जान …वृद्धा की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो