scriptमहाप्रबंधक ने किया कांचरापाड़ा व हालीशहर स्टोर डिपो का निरीक्षण | General Manager reviewed Kanchrapara and Holisahar Store Depot | Patrika News
कोलकाता

महाप्रबंधक ने किया कांचरापाड़ा व हालीशहर स्टोर डिपो का निरीक्षण

पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक हरेन्द्र राव ने मंगलवार को कांचरापाड़ा कार्यशाला का निरीक्षण किया।

कोलकाताFeb 20, 2019 / 04:30 pm

Renu Singh

kolkata west bengal

महाप्रबंधक ने किया कांचरापाड़ा व हालीशहर स्टोर डिपो का निरीक्षण

पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक हरेन्द्र राव ने मंगलवार को कांचरापाड़ा कार्यशाला का निरीक्षण किया। सुबह निरीक्षण शुरू करते हुए राव ने कोच रिपेयरिंग शॉप, इलेक्ट्रिक लोको ओवरहॉलिंग शॉप, ट्रैक्शन मोटर शॉप, लोको व्हील शॉप, आर्मेचर रिवाइंडिग शॉप आदि जैसे कांचरापाड़ा कार्यशाला के विभिन्न वर्गों में एक दिन का निरीक्षण किया और आगे सुधार के लिए सुझाव दिया। महाप्रबंधक राव ने यात्रियों को अधिक सुविधा के लिए उत्कर्ष योजना ’के तहत पुनर्निर्मित कोचों का भी निरीक्षण किया और कार्यशाला से एक परिष्कृत ईएमयू रैक भेजा। उन्होंने कांचरापाड़ा और कार्यशाला के अन्य अधिकारियों के साथ ईआर मुख्यालय के प्रमुख अधिकारियों और डिवीजन के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में एक बैठक की। बैठक में कार्यशाला के प्रदर्शन से राव को अवगत कराया गया। राव ने पर्यावरण की स्थिति में सुधार के लिए कांचरापाड़ा कार्यशाला परिसर में हेरिटेज गार्डन में पौधे लगाए।
———————-

मधुपुर-गिरिडीह खंड में यातायात ब्लॉक

पूर्व रेलवे के आसनसोल डिवीजन के मधुपुर-गिरिडीह सिंगल लाइन खंड में उन्नयन कार्य के लिए चार घंटे ट्रैफिक ब्लॉक रहेगा। 21 फरवरी से 19 मार्च प्रपत्र 10.40 बजे के बीच सोलह दिन (सप्ताह में 4 दिन यानी रविवार, मंगलवार, गुरुवार और शनिवार के लिए ट्रैफिक ब्लॉक दोपहर २.40 बजे। नतीजतन, 53515/53516 मधुपुर-गिरिडीह-मधुपुर पैसेंजर प्रत्येक रविवार, मंगलवार और शनिवार को ब्लॉक अवधि 21.02.2019 से 19.03.2019 तक के दौरान रद्द रहेगी।

Home / Kolkata / महाप्रबंधक ने किया कांचरापाड़ा व हालीशहर स्टोर डिपो का निरीक्षण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो