कौन काट रहा बालिकाओं के बाल, बना हुआ है रहस्य

By: Vinod Sharma

Updated On: 25 Aug 2019, 10:27:07 PM IST

  • डीईओ ने आवासीय विद्यालय पहुंच ली जानकारी और की समझाइश
    सपोटरा. नारौली डांग के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय तृतीय में बालिकाओं के बाल काटने की घटनाओं से छात्राएं भयभीत हैं। इसकी सूचना पर रविवार को जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक भरतलाल मीना, संदर्भ प्रभारी देशराज मीना व सुखराज मीना आवासीय विद्यालय पहुंचे और इस बारे में छात्राओं से जानकारी ली।

डीईओ ने आवासीय विद्यालय पहुंच ली जानकारी और की समझाइश
सपोटरा. नारौली डांग के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय तृतीय में बालिकाओं के बाल काटने की घटनाओं से छात्राएं भयभीत हैं। इसकी सूचना पर रविवार को जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक भरतलाल मीना, संदर्भ प्रभारी देशराज मीना व सुखराज मीना आवासीय विद्यालय पहुंचे और इस बारे में छात्राओं से जानकारी ली। छात्राओं ने बताया कि एक माह से बाल कटने की घटनाएं हो रही हैं।
इस कारणसे बालिकाएं घर जाने की तैयारी में थी, लेकिन अधिकारी भरतलाल मीना ने बालिकाओं को समझाया और भयभीत नहीं होने के बात कही। उन्होंने अध्यापिकाओं को रात्रि में छात्रा कक्षों में ठहरने के निर्देश दिए। शिक्षाधिकारी भरतलाल ने बताया कि शनिवार को बालिकाओं के बाल कटने की घटना का मामला सामने आया था।

बालिकाओं ने शनिवार और रविवार को तथा इससे पहले भी बाल कटने की घटना होने की जानकारी दी। साथ ही कटे हुए बाल भी दिखाए। जिला शिक्षा अधिकारी ने नोडल प्रधानाचार्य मंजू देवी गुप्ता, वार्डन गुड्डी मीना, सहायक वार्डन सीता राजपूत तथा व्याख्याता माधुरी मीना व शीला गौड को रात में छात्राओं के कक्ष में ठहरकर निगरानी रखने की बात कही। शिक्षाधिकारी ने आवासीय विद्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगाने का छात्राओं को आश्वासन दिया। वहीं चौकीदार को निगरानी रखने के निर्देश दिए।

Updated On:
25 Aug 2019, 10:27:06 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।