scriptLok Sabha Election 2024 : करौली में पीएम मोदी बोले, पूरा राजस्थान कह रहा है- फिर एक बार BJP सरकार | Lok Sabha Election 2024 PM Modi Vijay Shankh Naad Rally in Karauli Whole Rajasthan is Saying Once Again BJP Government | Patrika News
करौली

Lok Sabha Election 2024 : करौली में पीएम मोदी बोले, पूरा राजस्थान कह रहा है- फिर एक बार BJP सरकार

PM Modi Vijay ShankhNaad Rally in Karauli : पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार शाम को करौली-धौलपुर में पहुंचे। पीएम मोदी ने यहां पर भाजपा प्रत्याशी इंदु देवी जाटव के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया। राम-रामसा के सम्बोधन के संग पीएम मोदी ने कहा – पूरा राजस्थान कह रहा है फिर एक बार भाजपा सरकार। 4 जून को परिणाम आएगा वह आज दिख रहा है।

करौलीApr 11, 2024 / 04:19 pm

Sanjay Kumar Srivastava

pm_modi_5.jpg

PM Modi Vijay Shankh Naad Rally in Karauli

Lok Sabha Election 2024 : पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर राजस्थान के चुनावी दौरे पर हैं। यह पीएम मोदी की चौथी राजस्थान की यात्रा है। करौली जिला मुख्यालय स्थित सिद्धार्थ सिटी में भाजपा प्रत्याशी इंदु देवी जाटव के समर्थन में रैली व जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, पूरा राजस्थान कह रहा है फिर एक बार भाजपा सरकार। 4 जून को जो परिणाम आएगा वह आज दिख रहा है। रोड़ शो बस स्टैंड से गुप्तेश्वर सर्किल तक होगा। पीएम मोदी की जनसभा में धौलपुर, करौली, भरतपुर, सवाई माधोपुर, दौसा एवं कोटा से भारी तादात में भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता, संगठन पदाधिकारी एवं नेता पहुंचे हैं। करौली धौलपुर लोकसभा सीट के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं में जीत का मंत्र फूंका।

निरंतर किसानों को समृद्ध बना रही है भाजपा सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस ने किसानों को उनके हाल पर छोड़ दिया। लेकिन भाजपा सरकार निरंतर किसानों को समृद्ध बनाने के लिए काम कर रही है। आज देश के 10 करोड़ किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि मिल रही है।

यह भी पढ़ें – राजस्थान के अनूपगढ़ में राहुल गांधी जमकर बरसे, पीएम मोदी और भाजपा पर चलाए तीखे शब्द बाण

11 करोड़ परिवारों के लिए भाजपा ने बनवाए शौचालय


पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस ने दलितों, आदिवासियों और महिलाओं को कभी भी अवसर और सम्मान नहीं दिया। भाजपा ने देश के 50 करोड़ से अधिक गरीबों के जनधन खाते खुलवाए। हमने 11 करोड़ परिवारों के लिए शौचालय बनवाए।

जनता के मजबूरियों में मुनाफा खोजती कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, जो लोग हमारा घोर विरोध करते हैं, ये परिवारवाद और भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी कांग्रेस जनता के मजबूरियों में मुनाफा खोजती है।

मोदीजी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है – सीएम भजनलाल

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा, पीएम मोदी का मैं राजस्थान में स्वागत करता हूं। मोदीजी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। देश रक्षा के क्षेत्र में भी आगे बढ़ा रहा है। देश आत्मनिर्भर बना। किसान सम्मान का पैसा बढ़ाकर हमने अपना वादा पूरा किया।

करौली-धौलपुर सीट से इंदु देवी जाटव भाजपा की उम्मीदवार

करौली-धौलपुर सीट से भाजपा ने इस बार मनोज राजोरिया का टिकट काट कर महिला नेता इंदु देवी जाटव को मैदान में उतारा है। पीएम मोदी का इस बार महिलाओं पर ज्यादा फोकस है। यह सीट 2019 में भाजपा करीब 98 हजार वोटों से जीती थी। पिछले साल विधानसभा चुनावों में इस लोकसभा की कुल आठ विस सीटों पर भाजपा को कांग्रेस के मुकाबले कम वोट मिले थे।

यह भी पढ़ें – Good News : लोकसभा चुनाव कार्य में नियुक्त कार्मिकों के मानदेय में भारी वृद्धि, किसका कितना बढ़ा जानें

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो