scriptसांसद सुब्रत पाठक बोले- बच्चे तुम पैदा करो, खाना मोदी दें, अखिलेश यादव सबसे बड़ा संप्रदायिक चेहरा | Subrata Pathak said- Akhilesh Yadav biggest communal face of country. | Patrika News
कन्नौज

सांसद सुब्रत पाठक बोले- बच्चे तुम पैदा करो, खाना मोदी दें, अखिलेश यादव सबसे बड़ा संप्रदायिक चेहरा

लोकसभा चुनाव 2024 कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार आ गई तो कई मुख्तार पैदा हो जाएंगे। अखिलेश यादव देश का सबसे बड़ा सांप्रदायिक चेहरा है। 11-12-18 बच्चों के पैदा करने पर भी उन्होंने बयान दिया।

कन्नौजApr 26, 2024 / 10:48 am

Narendra Awasthi

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok sabha election 2024) उत्तर प्रदेश के कन्नौज से मौजूदा सांसद सुब्रत पाठक ने बच्चे पैदा करने को लेकर विवादित टिप्पणी की है। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को देश का सबसे बड़ा संप्रदायिक चेहरा बताया है। उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि बच्चे तुम पैदा करो और खाना मोदी दें। बीजेपी ने सांसद सुब्रत पाठक को एक बार फिर प्रत्याशी बनाया है। जिनके खिलाफ सपा से अखिलेश यादव ने नामांकन कराया है। यहां पर चौथे चरण में मतदान आगामी 13 मई को होगा।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव के नामांकन में उमड़ा जन सैलाब, प्रदेश अध्यक्ष ने कहा दिल्ली में बनने जा रही सरकार

मौजूदा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि 12-12, 14-14 बच्चे पैदा कर रहे हैं और उनके खाने की चिंता मोदी करें। उन्होंने एक वायरल वीडियो का भी उल्लेख किया। बोले- वायरल वीडियो में महिला बता रही कि उसके 18 बच्चे हैं, महंगाई बहुत ज्यादा है। मोदी खाने को दें। सुब्रत पाठक यही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि 18 बच्चे तुम पैदा करो खाना मोदी जी दें?

अखिलेश यादव देश का सबसे बड़ा सांप्रदायिक चेहरा

सुब्रत पाठक ने कहा कि उनकी सरकार आ गई तो न जाने कितने मुख्तार पैदा होंगे? आतंक और अपराधी के घर जाना आतंकवादी प्रवृत्ति को उकसाना और बढ़ावा देना है। अतीक और मुख्तार जैसे लोगों को इन्होंने ही पैदा किया है। उत्तर प्रदेश ही नहीं देश का सबसे बड़ा सांप्रदायिक चेहरा अखिलेश यादव में हैं। अखिलेश यादव ने सरकार बनते ही आतंकवादियों को छोड़ने का आदेश दिया था। उनके शासन के दौरान हुए दंगों में शामिल लोगों को मुख्यमंत्री आवास पर बुलाया जाता था। कन्नौज की जनता इन्हें विदाई देखकर बहुत बड़ा मैसेज देगी। ‌

Home / Kannauj / सांसद सुब्रत पाठक बोले- बच्चे तुम पैदा करो, खाना मोदी दें, अखिलेश यादव सबसे बड़ा संप्रदायिक चेहरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो