scriptडिंपल यादव के संसदीय क्षेत्र से अखिलेश ने पीएम मोदी पर किया हमला, साध्वी प्रज्ञा को लेकर कह दी यह बड़ी बात | Akhilesh yadav big statement on Sadhvi pragya in Kannauj | Patrika News

डिंपल यादव के संसदीय क्षेत्र से अखिलेश ने पीएम मोदी पर किया हमला, साध्वी प्रज्ञा को लेकर कह दी यह बड़ी बात

locationकन्नौजPublished: Apr 21, 2019 08:02:54 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

समाजवादी पार्रटी के राष्ट्रीय अ्ध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को अचानक कन्नौज के सपा कार्यालय पहुंचे.

Akhilesh

Akhilesh

कन्नौज. समाजवादी पार्रटी के राष्ट्रीय अ्ध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को अचानक कन्नौज के सपा कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने बंद कमरे में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की और डिम्पल यादव के चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। इसी बीच वे मीडिया से रूबरू हुए और भाजपा पर जमकर हमला बोला, तो साध्वी प्रज्ञा पर भी बड़ा बयान दिया।
ये भी पढ़ें- बैन हटने के बाद सीएम योगी ने की ताबड़तोड़ रैलियां, आजम खां व राहुल गांधी पर दिया बड़ा बयान

भाजपा को लेकर कही यह बड़ी बातें-

कन्नौज में मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार से जनता की नाराजगी है । महंगाई और भ्रष्टाचार बढ़ा है । हर काम जो चल रहा था, बीजेपी सरकार ने रोक दिया । उन्होंने आगे कहा कि पहले चरण में ही पता नहीं चला कि भारतीय जनता पार्टी कहाॅ गयी। दूसरे चरण में भी यही स्थिति है। तीसरा चरण भी ऐसा ही दिखेगा और चौथे में आपका चुनाव है।
जनता कर रही सरकार के खिलाफ-
उन्होंने कहा कि जनता की नाराजगी भारतीय जनता पार्टी की सरकार से है। भारतीय जनता पार्टी से इसलिए नाराजगी है क्योंकि पाॅच साल जनता ने उन्हें मौका दिया। आज जनता को निराश कर दिया, खासकर किसान, व्यापारी, छोटे दुकानदार, नौजवान, अल्पसंख्यक, दलित, पिछड़े हर वर्ग के लोग दुखी हो गये हैं। कोई वर्ग ऐसा नहीं जिसके लिए इन्होंने उनके लिए कोई ऐसा फैसला लिया हो जिससे खुशहाली आयी हो। पाॅच साल गुजार दिये दिल्ली की सरकार ने, उत्तर प्रदेश की सरकार के भी दो साल गुजर गये और दोनों सरकारों का हिसाब किताब लगायेगी जनता। आप आंकलन करेंगे तो महंगाई बढ़ी है। भ्रष्टाचार बढ़ा है। जनता को दुख ज्यादा पहुंचाया है, इसलिए जनता लगातार भारतीय जनता पार्टी और उनकी सहयोगी दलों के खिलाफ मतदान कर रही है।
प्रधानमंत्री पर कही बड़ी बात-

27 अप्रैल को पीएम मोदी की कन्नौज रैली पर भी अखिलेश ने तंज कसा । उन्होंने कहा कि यह तो अच्छा है कि झोले में रखकर पीएम कुछ ले आएं । पांच साल में तो कुछ दिया नहीं, शायद अब कुछ ले आएं ।
साध्वी प्रज्ञा पर कही यह बात-

साध्वी प्रज्ञा के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा या जो भी इस तरह के लोग हैं। यह संविधान को नहीं मानते हैं, ये देश के कानून को नहीं मानते हैं और जो संविधान और देश के कानून को नहीं मानता है उसे अधिकार नहीं है कि जनता उसको समर्थन दे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो