scriptदक्षिण अफ्रीका के डॉल्फिन क्रिकेट क्लब से खेलेंगे शुभम,जोधपुर के ऐसे पहले खिलाड़ी | shubham select for dolphin cricket club | Patrika News
जोधपुर

दक्षिण अफ्रीका के डॉल्फिन क्रिकेट क्लब से खेलेंगे शुभम,जोधपुर के ऐसे पहले खिलाड़ी

शुभम का दक्षिण अफ्रीका के डॉल्फिन क्रिकेट क्लब से अनुबंध
– 6 माह के अनुबंध में खेलने के साथ रहने-खाने की सुविधा फ्री

जोधपुरSep 19, 2019 / 10:18 pm

Sikander Veer Pareek

दक्षिण अफ्रीका के डॉल्फिन क्रिकेट क्लब से खेलेंगे  शुभम,जोधपुर के ऐसे पहले खिलाड़ी

दक्षिण अफ्रीका के डॉल्फिन क्रिकेट क्लब से खेलेंगे शुभम,जोधपुर के ऐसे पहले खिलाड़ी

जोधपुर. जोधपुर के ऑल राउंडर बल्लेबाज शुभम चौधरी का दक्षिणी अफ्रीका के नामचीन क्रिकेट क्लब में 6 माह के लिए अनुबंध हुआ है। डॉल्फिंस क्रिकेट क्लब से खेलते हुए डरबन में आयोजित प्रीमियर लीग टूर्नामेंट में भाग लेंगे। इस टूर्नामेंट के बाद वहां की राज्य स्तरीय टीमों का चयन किया जाता है। क्रकेट एकेडमी के निदेशक प्रद्योत सिंह चंपावत ने बताया कि एकेडमी की सीनियर टीम हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए गई थी। इस दौरान शुभम चौधरी ने 6 वनडे मैचों में शानदार प्रदर्शन किया। चौधरी ने 6 वनडे मैचों में ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए एक शतक और एक अर्धशतक के साथ 186 रन बनाए, साथ ही उन्होंने 11 विकेट चटकाए। एकेडमी ने डरबन के डॉल्फिन क्रिकेट क्लब के साथ खेले गए वनडे मैच में शुभम चौधरी ने शानदार प्रदर्शन किया था।
डॉल्फिन क्लब से निकले अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी
क्लब ने कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अपनी देश की टीम को दिए हैं। दक्षिण अफ्रीका के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी केशव महाराज, डेविड मिलर, खाया जोंडो, एडीन, इमरान ताहिर सहित कई ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने इस क्लब से खेलते हुए अंतरराष्ट्रीय टीम में जगह बनाई।
जोधपुर के पहले खिलाड़ी है शुभम

शुभम जोधपुर के ऐसे पहले खिलाड़ी हैं जिनका दक्षिण अफ्रीका के डरबन के नामचीन डॉल्फिन क्रिकेट क्लब से अनुबंध हुआ है। शुभम के पिता शंकरलाल चौधरी पावटा रसाला रोड पर दुकान चलाते हैं। उसका 1 अक्टूबर 2019 से 31 मार्च 2020 तक 6 माह के लिए क्लब से अनुबंध हुआ है। इस दौरान उन्हें निशुल्क प्रशिक्षण के अलावा रहने व खाने की व्यवस्था भी क्रिकेट क्लब की ओर से दी जाएगी। शुभम 21 सितंबर को मुंबई से डरबन के लिए रवाना होंगे।

Home / Jodhpur / दक्षिण अफ्रीका के डॉल्फिन क्रिकेट क्लब से खेलेंगे शुभम,जोधपुर के ऐसे पहले खिलाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो