scriptरेलवे फाटक बंद कर फर्जी पुलिस ने निजी बस लूटी,यात्रियों से की मारपीट | Bus robbery in Jodhpur rural area | Patrika News
जोधपुर

रेलवे फाटक बंद कर फर्जी पुलिस ने निजी बस लूटी,यात्रियों से की मारपीट

जोधपुर से कोटा जा रही निजी ट्रैवल्स की बस को भावी कस्बे के निकट फर्जी पुलिसकर्मी बन यात्रियों से मारपीट कर उनसे लूटपाट की।

जोधपुरJul 21, 2019 / 12:14 pm

pawan pareek

Bus robbery in Jodhpur rural area

रेलवे फाटक बंद कर फर्जी पुलिस ने निजी बस लूटी,यात्रियों से की मारपीट

भावी (जोधपुर). निजी ट्रेवल्स की बस शुक्रवार रात को जोधपुर से कोटा जा रही थी। तभी बीच रास्ते में भावी गांव के पास बनी रेलवे फाटक को बंद कर अज्ञात 8 से 10 लोगों ने बस को रुकवाया। बस में पुलिसकर्मी बनकर जबरन प्रवेश कर थापा- मुक्की की और लूट की वारदात को अंजाम देकर रेलवे ट्रेक की ओर भाग गए। बस परिचालक सूचना पर बिलाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची।
थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि अंबालाल पुत्र भीकाराम देवासी निवासी करण तहसील पचपदरा जिला बाड़मेर ने रिपोर्ट में बताया कि 19 जुलाई रात 10.30 बजे परिचालक बस को लेकर जोधपुर से कोटा जा रहा था तभी बीच रास्ते में भावी फाटक पर बस के पहुंचने पर कुछ अज्ञात 8 से 10 व्यक्तियों ने योजना बनाकर फाटक को बंद कर दिया। फिर पुलिसकर्मी बनकर बस के अंदर जबरदस्ती घुस कर मारपीट और लूट कर मोबाइल, पैसे, कान की बाली लूट कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

Home / Jodhpur / रेलवे फाटक बंद कर फर्जी पुलिस ने निजी बस लूटी,यात्रियों से की मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो