scriptभाजपा के इस दिग्गज का बड़ा बयान, जोधपुर से ही शुरू होगी कांग्रेस की उलटी गिनती, कांग्रेस की हार का होगा ये बड़ा कारण | BJP Leader Satish Punia Attack On Congress For Lok Sabha Election 2019 | Patrika News
जोधपुर

भाजपा के इस दिग्गज का बड़ा बयान, जोधपुर से ही शुरू होगी कांग्रेस की उलटी गिनती, कांग्रेस की हार का होगा ये बड़ा कारण

डेढ़ सौ दिन की सरकार के खिलाफ एंटी इनकमबेंसी ही राजस्थान में कांग्रेस की हार का बड़ा कारण बनेगी…

जोधपुरMay 22, 2019 / 01:47 am

dinesh

BJP
जोधपुर।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक सतीश पूनिया ( Satish Punia ) ने कहा कि कांग्रेस की उलटी गिनती जोधपुर ( Jodhpur Lok Sabha Seat ) से ही शुरू होगी। कांग्रेस संवैधानिक संस्थाओं पर सवाल उठा रही है। मौजूदा मुख्यमंत्री ने ईवीएम की प्रामाणिकता पर सवाल खड़े किए हैं। यह उनकी बौखलाहट को दर्शाता है। कांग्रेस को हार स्वीकार कर लेनी चाहिए। पूनिया ने मंगलवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी चुनाव से पहले मतदाता सूचियों की वैधानिकता पर सवाल उठाते हुए न्यायालय गए थे। देश की जनता ने वैचारिक रूप से कांग्रेस को नकार दिया और राष्ट्रवाद के विचार को अपनाया है।
डेढ़ सौ दिन की सरकार के खिलाफ एंटी इनकमबेंसी ही राजस्थान में कांग्रेस की हार का बड़ा कारण बनेगी। उन्होंने महिला व दलित अपराध बढऩे सहित बिजली, पानी और सडक़ जैसी सुविधाओं को लेकर सवाल खड़े किए। साथ ही पिछली भाजपा सरकार की राजश्री, अन्नपूर्णा, भामाशाह योजना बंद करने का आरोप लगाया।

कांग्रेस और सहयोगी दलों की बनेगी सरकार: पायलट
वहीं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) ने दावा किया है कि चुनाव परिणाम कांग्रेस के पक्ष में ही आएंगे। कांग्रेस और सहयोगी दल सरकार बनाएंगे। पायलट ने कहा कि भाजपा हमेशा माहौल बनाने में ही आगे रही है। वोटों की हकीकत अभी डिब्बों में बंद है। उन्होंने कहा कि लोकसभा के हर चरण के चुनाव में निर्वाचन आयोग के कामकाज पर सवाल उठे लेकिन संतोषजनक जबाव नहीं मिले। आयोग को निडरता-निष्ठा से काम करना चाहिए। एमपी में ही गुंजाइश नहीं, यहां कैसे : मध्यप्रदेश में विशेष सत्र बुलाकर बहुमत साबित कराने की विपक्ष की कवायद पर पायलट ने कहा कि मध्यप्रदेश में ही गुंजाइश नहीं है तो यहां कैसे हो सकते हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ 4-5 माह में 4 बार बहुमत सिद्ध कर चुके हैं। जनता से मिली हार भाजपा को स्वीकार कर लेनी चाहिए।

Home / Jodhpur / भाजपा के इस दिग्गज का बड़ा बयान, जोधपुर से ही शुरू होगी कांग्रेस की उलटी गिनती, कांग्रेस की हार का होगा ये बड़ा कारण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो