scriptबीजेपी सीएम बनाने की कहे, तभी लड़ सकता हूं विधानसभा चुनाव- बीरेंद्र सिंह | Birender Singh says if bjp will make me cm,i fight haryana election | Patrika News
जींद

बीजेपी सीएम बनाने की कहे, तभी लड़ सकता हूं विधानसभा चुनाव- बीरेंद्र सिंह

बीरेंद्र सिंह बोले, कांग्रेस ने मेरे साथ वो किया, जो राजनीतिक इतिहास में किसी नेता के साथ नहीं हुआ…
 

जींदApr 10, 2019 / 08:56 pm

Prateek

birendra singh

birendra singh

(जींद): केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह के मन में आज भी सीएम न बन पाने की कसक बाकी है। उनका मुख्यमंत्री न बन पाने का दर्द गाहे-बगाहे उभर जाता है। ताजा बयान में उन्होने कहा कि अब उनका विधानसभा चुनाव लडऩे का कोई मन नहीं है। वे अब तक सात विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में अगर बीजेपी उन्हें हरियाणा में सीएम का चेहरा बनाकर पेश करे, तो उसी स्थिति में वे विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं।


बीरेन्द्र सिंह आज राजीव गांधी महाविद्यालय उचाना में बीजेपी के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कार्याकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। कार्यकर्ताओं को अपना दर्द बताते हुए केंद्रीय इस्पात मंत्री ने कहा कि कांग्रेस दो बार प्रदेश में शून्य हो गई थी। तब मुझे कांग्रेस ने जिम्मेदारी दी थी। प्रदेश में कांग्रेस की वापसी करवाई। इतना करने के बाद भी कांग्रेस ने मेरे साथ वो किया, जो राजनीतिक इतिहास में किसी नेता के साथ नहीं हुआ। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें 42 साल की राजनीति में देश के लिए कुछ नहीं सिखाया, लेकिन बीजेपी में उन्होंने पांच साल की राजनीति में देश के लिए बहुत कुछ सीखा है।

सोनिया गांधी नहीं छोड़ रही पुत्र मोह

बीरेंद्र सिंह ने कहा कि मैंने वर्षों पहले सोनिया गांधी को कहा था कि आप प्रियंका को राजनीति में आगे करें लेकिन पुत्र मोह में वे उस समय ऐसा नहीं कर पाईं। सोनिया गांधी ने पुत्र मोह में आकर राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बना कर पीएम पद के लिए आगे किया है। उन्होने कहा कि किसानों की कौडिय़ों के भाव में जमीन लूट कर कांग्रेस ने सत्ता में रहने के दौरान खिलवाड़ किया है। इसकी वजह से आज पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा सीबीआई की जांच भुगत रहे हैं।

Home / Jind / बीजेपी सीएम बनाने की कहे, तभी लड़ सकता हूं विधानसभा चुनाव- बीरेंद्र सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो