scriptयुवा बोले, फेक न्यूज पर हो प्रतिबंध | Youth spoke, ban on Fake News | Patrika News
झुंझुनू

युवा बोले, फेक न्यूज पर हो प्रतिबंध

www.patrika.com/jhunjhunu-news/

झुंझुनूNov 20, 2018 / 12:09 pm

Vinod Chauhan

Youth spoke, ban on Fake News

Youth spoke, ban on Fake News

चिड़ावा. स्टेशन रोड पर जयपुर हॉस्पीटल के सामने स्थित बौधायन चिड़ावा में सोमवार को राजस्थान पत्रिका के जन एजेंडा बैठक रखी गई। जिसकी अध्यक्षता संस्था निदेशक अमित भास्कर ने की। बैठक में युवाओं को शत-प्रतिशत मतदान करवाने व फेक न्यूज पर ध्यान नहीं देने का संकल्प लिया। निदेशक भास्कर ने कहा कि मतदान में युवाओं की अहम भूमिका होती है।
युवाओं को साफ-सुथरी छवि व पढ़े-लिखे उम्मीदवार को समर्थन देना चाहिए। बैठक में राकेश पालावत ने कहा कि चुनाव के समय फेक न्यूज की भरमार होती है। जिस प्रतिबंध लगना चाहिए। फेक न्यूज डालने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। शिक्षाविद् सुभाष लुणायच ने कहा कि युवाओं को जन एजेंडों को ध्यान में रखकर मतदान करना चाहिए। जिससे की विकास को रफ्तार मिल सके। उन्होंने युवाओं को लोकतंत्र मजबूत करने के लिए अधिक से अधिक मतदान में सहयोग देने की बात कही। कार्यक्रम में युवाओं को शत प्रतिशत मतदान, फेक न्यूज पर ध्यान नहीं देने व योग्य उम्मीदवार को चुनने का संकल्प दिलवाया गया। इस मौके पर करतार सिंह, मनीष जांगिड़, अजय शर्मा, प्रवीण जांगिड़, विजेंद्र चौहान, अशोक यादव, सुरेश कुमार, विकास मान, पवन कुमार सहित अन्य मौजूद थे।
उम्मीदवारों से पूछेंगे हमारी मांगें पूरी क्यों नहीं हुई
पिलानी. कस्बे के विकास को लेकर पिछले कई वर्षो से संघर्षरत सामाजिक संगठन जन कल्याण संस्थान ने बैठक कर वोट मांगने आने वाले उम्मीदवारों से विकास नहीं करवाने से जुड़े प्रश्न पूछने का अभियान चलाने का निर्णय किया है। त्रिवेणी प्याऊ स्थित केदार कुंज में संगठन के संस्थापक भरत लाल शर्मा एवं संरक्षक सीएम भार्गव के आतिथ्य में आयोजित बैठक की अध्यक्षता संगठन अध्यक्ष राजेश रोहिला ने की।बैठक में कस्बे में सीवरेज, सीएचसी,तहसील एवं कुम्भाराम लिफ्ट का पानी नहीं आने पर नाराजगी जताई तथा उक्त मांगों को लेकर कस्बे के नागरिकों द्वारा बार बार जन प्रतिनिधियों से मिलने के बाद उचित कार्यवाही नहीं करने आक्रोश जताया।

Home / Jhunjhunu / युवा बोले, फेक न्यूज पर हो प्रतिबंध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो