scriptनंद के आनंद भयो जय कन्हैया लाल की | jhunjhunu news | Patrika News
झुंझुनू

नंद के आनंद भयो जय कन्हैया लाल की

मण्ड्रेला. कस्बे स्थित श्री श्याम मंदिर के 39वें स्थापना दिवस के उपलक्ष में श्री श्याम शरण मंडल की ओर से सात दिवसीय रासलीला के दूसरे दिन की लीला में नंदोत्सव, पूतना वध, ऊखल बंधंन सहित कैलाशपुरी से श्री कृष्ण के बाल रूप के दर्शन करने गोकुल में आए भगवान शिव का मंचन किया गया।

झुंझुनूDec 05, 2019 / 12:36 pm

Datar

नंद के आनंद भयो जय कन्हैया लाल की

नंद के आनंद भयो जय कन्हैया लाल की

नंद के आनंद भयो जय कन्हैया लाल की
मण्ड्रेला. कस्बे स्थित श्री श्याम मंदिर के 39वें स्थापना दिवस के उपलक्ष में श्री श्याम शरण मंडल की ओर से सात दिवसीय रासलीला के दूसरे दिन की लीला में नंदोत्सव, पूतना वध, ऊखल बंधंन सहित कैलाशपुरी से श्री कृष्ण के बाल रूप के दर्शन करने गोकुल में आए भगवान शिव का मंचन किया गया। इससे पूर्व श्री श्याम महिला मंडल अध्यक्ष सरिता चौमाल की अगुवाई में महिलाओं की ओर से आरती की गई। वृंदावन के कलाकारों ने लीला में ऊखल बंधंन एवं भगवान शिव के गोकुल आवगम की लीला का बहुत ही शानदार मंचन किया।लीला में बाबूलाल सोनी, राकांत पोलिवाल, मनरूप स्वामी, दीपेन्द्र सिंह शेखावत, सुमित धाबाई, रामाकांत पुरोहित, प्रमोद चौखानी, बृजमोहन रूंगटा, राजेश चौमाल, महेश लाठ,रविकांत रूंगटा,प्रदिप तुलस्यान, पवन तुलस्यान,संदिप धाबाई, कपिल जांगिड़, श्री श्याम शरण मंडल के अध्यक्ष सुशील रूंगटा सहित मंडल के सदस्य आदि मौजूद थे।रासलीला में श्री कृष्ण के बाल रूप की बहुत की आकर्षक झांकी सजाई गई थी। जिसे देख दर्शक भावविभोर हो बस नंद के आनंद भयो जय कन्हैया लाल की का गुणगान कर रहे थे।

शहीद नत्थूसिंह की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम कल
नवलगढ़. गांव कोलसिया में शहीद स्मारक पर छह दिसम्बर को सुबह 10 बजे शहीद नत्थूसिंह की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम होगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उपखण्ड अधिकारी मुरारी लाल शर्मा होंगे। इस मौके पर कार्यक्रम के तहत 30 नवम्बर को आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत भी किया जाएगा।
बिरोल में अखण्ड रामायण पाठ आज
नवलगढ़. गांव बिरोल के पावर हाऊस स्थित बालाजी मंदिर में मूर्तिप्राण प्रतिष्ठा पर कईकार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम के तहत गुरुवार को सुबह सवा आठ बजे से अखण्ड रामायण पाठ, शाम सवा सात बजे हवन तथा रात को जागरण होगा। वहीं शुक्रवार को सुबह सवा आठ बजे मूर्तिप्राण प्रतिष्ठा होगी। इसके बाद श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरित किया जाएगा।
नंद के आनंद भयो जय कन्हैया लाल की

Home / Jhunjhunu / नंद के आनंद भयो जय कन्हैया लाल की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो