scriptरेलवे स्टेशन पर रात में एकांत में बैठे थे लवर्स, तभी एक वर्दी वाले ने कर दिया ऐसा काम | rpf caught lovers from railway station jhansi | Patrika News
झांसी

रेलवे स्टेशन पर रात में एकांत में बैठे थे लवर्स, तभी एक वर्दी वाले ने कर दिया ऐसा काम

रेलवे स्टेशन पर एकांत में बैंच बैठे थे लवर्स, तभी एक वर्दी वाले ने कर दिया ऐसा काम

झांसीMay 31, 2018 / 10:24 pm

BK Gupta

rpf caught lovers from railway station jhansi

रेलवे स्टेशन पर रात में एकांत में बैठे थे लवर्स, तभी एक वर्दी वाले ने कर दिया ऐसा काम

झांसी। रेलवे स्टेशन पर एकांत बैंच पर बैठे लवर्स के बीच में एक वर्दीधारी ने पहुंचकर रंग में भंग डाल लिया। दरअसल, एक ही क्षेत्र में रहने वाली किशोरी व नवयुवक में प्रेम इतना गहरा हो गया कि विवाह के बंधन में बंध कर अलग दुनिया बसाने के लिए समाज व घर-परिवार के बंधनों को तोड कर वह अपने-अपने घरों से भाग निकल लिए। वह झांसी स्टेशन पर किसी गाड़ी का इंतजार अपने ही अंदाज में एकांत में बैठकर कर रहे थे, तभी आरपीएफ के हत्थे चढ गए। इसके बाद उनकी लवस्टोरी में नया ट्विस्ट आ गया। दोनों को प्लेटफार्म से थाने लाया गया। इसेक बाद पुलिस और परिजनों को सौंप दिया गया।
आरपीएफ ने की पूछताछ

रेलवे सुरक्षा बल के लोगों के अनुसार बताया गया कि आरपीएफ स्टेशन पोस्ट पर तैनात सहायक उप निरीक्षक जेपी गौतम अपने सहयोगियों के साथ 29 मई की आधी रात के बाद गश्त कर रहे थे। तभी लगभग 19 वर्षीय एक लड़की के साथ 20 वर्षीय नवयुवक संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिया। इस पर जब आरपीएफ स्टाफ ने पूछ-ताछ की तो दोनों सकपका गए। नवयुवक ने अपना नाम दीपक चौरसिया निवासी कप्तान गंज, जिला कुशीनगर उप्र तथा किशोरी ने अपना कुछ दूसरा नाम बताया। उन्होंने बताया कि प्रेम सम्बन्धों के चलते दोनों अपने-अपने घरों से भाग निकले हैं। मामला प्रेम प्रसंग का देख कर दोनों को आरपीएफ थाने पर लाया गया। इसके बाद थाना कप्तानगंज पर सम्पर्क कर दोनों के बारे में जानकारी की गयी।
लड़के पर है लड़की भगाने का मुकदमा

इसके बाद कप्तानगंज पुलिस द्वारा आरपीएफ को बताया कि लड़की को भगाने का मामला दीपक चौरसिया के विरूद्ध मुकदमा अपराध क्रमांक 215/18 धारा 363, 366 आईपीसी के तहत दर्ज है। उन्होंने लड़का व लड़की को रोके रखने को कहा। इसके बाद थाना कप्तानगंज से उपनिरीक्षक विनय कुमार व लड़की के पिता आरपीएफ थाने पर पहुंचे और दर्ज रिपोर्ट के बारे में जानकारी दी। इसके बाद लड़का व लड़की को उप निरीक्षक कप्तानगंज की सुपुर्दगी में दे दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो