script3rd Phase Lok Sabha Election Today : PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह आज करेंगे मतदान | Patrika News
राष्ट्रीय

3rd Phase Lok Sabha Election Today : PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह आज करेंगे मतदान

3rd Phase Lok Sabha Election Today Poll Updates 2024 : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित भाजपा के कई नेता मंगलवार को तीसरे चरण के दौरान गुजरात में मतदान करेंगे।

अहमदाबादMay 07, 2024 / 07:24 am

Anand Mani Tripathi

3rd Phase Lok Sabha Election Today Poll Updates 2024 : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित भाजपा के कई नेता मंगलवार को तीसरे चरण के दौरान गुजरात में मतदान करेंगे। मोदी मंगलवार को सुबह 07.30 बजे अहमदाबाद के राणीप में अंबिका चार रास्ता निशान विद्यालय में और शाह सुबह 09.15 बजे अहमदाबाद के नारणपुरा में कामेश्वर महादेव के पास, सब जोनल कार्यालय रूम नंबर-1 में मतदान करेंगे।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल सुबह 08.30 बजे सूरत के भटार में उमा भवन के पास उत्तर गुजरात स्कूल में नवसारी लोकसभा क्षेत्र में तो राज्य के मुख्यमंत्री भूपेन्द्रभाई पटेल सुबह 09.30 बजे तक अहमदाबाद में शीलज के शीलज प्राइमरी स्कूल बूथ नंबर 99 में गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र के तहत मतदान करेंगे। केंद्रीय मंत्री मनसुखभाई मांडविया सुबह 8 बजे पलिताणा में अणोल के सरकारी हाई स्कूल में भावनगर लोकसभा में मतदान करेंगे।
सूरत को छोड़कर अन्य सीटों पर होगा मतदान
उल्लेखनीय है कि सूरत को छोड़कर गुजरात की 25 लोकसभा सीटों और पांच सीटों पर विधानसभा उपचुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है। सूरत लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार का नामांकन पत्र रद्द होने से और अन्य पार्टियों तथा निर्दलीय मिलकर आठ उम्मीदवारों के नामांकन पत्र वापस लेने के बाद इस सीट से भाजपा उम्मीदवार को 22 अप्रैल को निर्विरोध विजेता घोषित कर दिया गया था। मतगणना चार जून को और छह जून को चुनावी प्रक्रिया पूरी होगी। इन सभी सीटों पर पिछली बार भाजपा की जीत हुई थी।

Hindi News/ National News / 3rd Phase Lok Sabha Election Today : PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह आज करेंगे मतदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो