scriptफटी रह गई दूल्हे की आंखें जब शादी से पहले Whatsapp पर आई दुल्हन की ऐसी फोटो, फिर.. | Groom receives bride adult photos on whatsapp before marriage | Patrika News

फटी रह गई दूल्हे की आंखें जब शादी से पहले Whatsapp पर आई दुल्हन की ऐसी फोटो, फिर..

locationजांजगीर चंपाPublished: Jun 01, 2019 08:53:43 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ में एक शादी से पहले दूल्हे ने वॉट्सएप (whatsapp) पर आए दुल्हन की कुछ फोटो को देख शादी से इनकार कर दिया। शादी टूटने की खबर मिलते ही दुल्हन ने खुदकुशी (bride suicide) कर ली।

bride adult photos

फटी रह गई दूल्हे की आंखें जब शादी से पहले Whatsapp पर आई दुल्हन की ऐसी फोटो, फिर..

जांजगीर. छत्तीसगढ़ में एक शादी से पहले दूल्हे ने वॉट्सएप पर आए दुल्हन की कुछ फोटो को देख शादी से इनकार कर दिया। दरअसल, दूल्हे के वॉट्सएप (whatsapp) पर एक युवक ने दुल्हन की आपत्तिजनक तस्वीरें (bride adult photos) भेज दी थी। जिसके बाद दूल्हे का परिवार दुल्हन के घर पहुंचा और शादी से साफ इनकार कर दिया। शादी टूटने की खबर मिलते ही दुल्हन ने खुदकुशी (bride suicide) कर ली।
पूछताछ में पता चला कि दुल्हन का शादी से पहले गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध था। लेकिन युवक को अपनी प्रेमिका की शादी की खबर पता चलते ही आगबबूला हो गया और उसने अपनी प्रेमिका के होने वाले पति के मोबाइल पर आपत्तिजनक फोटो (bride adult photos) भेज दी। जिसके बाद दूल्हे ने शादी से साफ इनकार कर दिया। इससे नाराज प्रेमिका ने युवक के घर जाकर जान दे दी।
bride suicide

ये है पूरा मामला
दरअसल, यह घटना जांजगीर के शिवरीनारायण थाने की है, जहां ग्राम पंचायत कुरियारी के रहने वाले खोलबहरा कश्यप की बेटी कुमारी अमरीका कश्यप की शादी किशोर वर्मा से तय हुई थी। दूल्हा-दुल्हन के परिवार में शादी की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही थी, लेकिन एक दिन दूल्हे के वॉट्सएप पर कुछ तस्वीरें आईं।

दूल्हे ने वॉट्सएप पर आई फोटो को देखा तो मानो पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल, वॉट्सएप पर आई फोटो आपत्तिजनक थी जोकि उसकी होने वाली दुल्हन की थी। उसने तुरंत ने यह सारी बातें अपने परिवार वालों को बताई। यह बात परिवार वालों को पता चलते ही सभी हैरान रह गए।
bride adult photos
अंत में परिवारों ने दुल्हन के घर जाकर पूरी बात बताई (bride adult photos) और शादी तोड़ दिया। जब दुल्हन के परिवार वालों को यह बात पता चली कि इस पूरी घटना के पीछे उसके प्रेमी का हाथ है तो घर वालों ने पहले तो सिरफिरे प्रेमी को जमकर पीटा। इसके बाद अपनी बेटी को उसके प्रेमी के घर छोड़कर आए। इससे निराश युवती ने प्रेमी के घर में ही में फांसी लगाकर (bride suicide) जान दे दी। हालांकि पुलिस ने प्रेमिका को आत्महत्या के लिए प्रेरित के आरोप में प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो