scriptतीन फरवरी को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर होंगे प्रधानमंत्री मोदी,इन योजनओं का करेंगे शिलान्यास | PM narendra modi will be in Jammu Kashmir on February 3 | Patrika News
जम्मू

तीन फरवरी को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर होंगे प्रधानमंत्री मोदी,इन योजनओं का करेंगे शिलान्यास

भाजपा की ओर से अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी गई है…

जम्मूJan 15, 2019 / 07:10 pm

Prateek

(जम्मू): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन फरवरी को राज्य के दौरे पर आने वाले हैं। इस दौरान वह विजयपुर में प्रतिष्ठित एम्स परियोजना के अलावा कई विकास परियोजनाओं का ऑनलाइन शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर प्रदेश भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह हैं। भाजपा की ओर से अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी गई है वहीं प्रशासन भी बदोंबस्त में जुट गया है।


नई दिल्ली में हुई भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारी परिषद की बैठक के दौरान प्रदेश भाजपा नेताओं को इसकी जानकारी दी गई। पार्टी सूत्रों के अनुसार मोदी एम्स सहित जम्मू संभाग में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इनमें जम्मू-अखनूर फोर लेन परियोजना, लद्दाख विश्वविद्यालय, सुंदरबनी डिग्री कालेज, अखनूर में इंद्र पत्तन पुल, उधमपुर में देविका नदी के सुंदरीकरण कार्य, शाहपुर कंडी और उज्ज परियोजना का आनलाइन शिलान्यास भी शामिल है। रटले पनबिजली और चिनैनी-सुद्ध महादेव वैकल्पिक राज मार्ग आदि परियोजनाओं का भी इस दौरान शिलान्यास होगा। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना के अनुसार तीन फरवरी 2019 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जम्मू दौरा फाइनल हो गया है।

Home / Jammu / तीन फरवरी को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर होंगे प्रधानमंत्री मोदी,इन योजनओं का करेंगे शिलान्यास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो