script‘गहलोत का बेटा बड़े मार्जिन से हारेगा’, भीलवाड़ा में ऐसा क्यों बोले अमित शाह…? जानें | Amit Shah said in Bhilwara Gehlot's son will lose by a big margin | Patrika News
जयपुर

‘गहलोत का बेटा बड़े मार्जिन से हारेगा’, भीलवाड़ा में ऐसा क्यों बोले अमित शाह…? जानें

राजस्थान में पहले चरण की 12 सीटों पर वोटिंग के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज भीलवाड़ा दौरे पर रहे। इस दौरान शाह ने अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा।

जयपुरApr 20, 2024 / 05:33 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान में पहले चरण की 12 सीटों पर वोटिंग के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज भीलवाड़ा दौरे पर रहे। इस दौरान शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। भीलवाड़ा के शक्करगढ़ के खेल मैदान में केंद्रीय मंत्री शाह ने विजय संकल्प जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में वोट मांगे।
भीलवाड़ा में शाह ने चुनावी हुंकार भरते हुए अशोक गहलोत को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि जालौर-सिरोही से अशोक गहलोत अपने बेटे के चुनाव में उलझकर रह गए। गहलोत का बेटा बड़े मार्जिन से हार रहा है। लोकसभा चुनाव 2 हिस्सों में बंटा हुआ है।
उन्होंने विजय संकल्प जनसभा को संबोधित कर कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हर तीन माह में विदेश में छुट्टी मनाते हैं। सोनिया जी का एजेंडा बेटे को पीएम बनाना है तो पीएम मोदी का एजेंडा देश को विकसित करना है। एक तरफ गरीबी हटाओ का नारा तो दूसरी तरफ गरीबों का कल्याण करने वाले पीएम मोदी हैं। शाह ने कहा कि 10- 500 साल बाद रामलला ने अपना जन्मदिन अपने मंदिर में मनाया। इस बार हैट्रिक लगाएगी भाजपा।

भीलवाड़ा में दामोदर के सामने सीपी जोशी

बता दें कि राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में से 12 सीटों पर पहले चरण के मतदान संपन्न हो चुके हैं। भीलवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस के डॉ. सीपी जोशी का मुकाबला भाजपा के दामोदर अग्रवाल से होगा। दामोदर अग्रवाल भाजपा राजस्थान के महासचिव हैं। ये उनका पहला चुनाव है। डॉ. सीपी जोशी 2009 से 2014 तक भीलवाड़ा से सांसद रहे हैं।

Home / Jaipur / ‘गहलोत का बेटा बड़े मार्जिन से हारेगा’, भीलवाड़ा में ऐसा क्यों बोले अमित शाह…? जानें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो