scriptचूरू में पुलिस हिरासत में युवक की मौत, SHO समेत आठ पुलिसकर्मी सस्पेंड और 26 लाइन हाजिर | eight policemen including suspended SHO suspension and 26 line spot | Patrika News
जयपुर

चूरू में पुलिस हिरासत में युवक की मौत, SHO समेत आठ पुलिसकर्मी सस्पेंड और 26 लाइन हाजिर

चूरू के सरदाशहर में पुलिस हिरासत में चोरी के आरोपी युवक की मौत के मामले में पूरे सरदारशहर थाने पर गाज गिर गई है. मामले में प्रथमदृष्टया पुलिस की लापरवाही सामने आने पर SHO सहित आठ पुलिसकर्मियों को सस्पैंड कर दिया गया है.

जयपुरJul 09, 2019 / 10:30 pm

Hariom Sharma

patrika

crime

जयपुर. चूरू जिले के सरदाशहर में पुलिस हिरासत में चोरी के आरोपी नेमीचंद नायक की मौत के मामले में पूरे सरदारशहर थाने पर गाज गिर गई है. पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार शर्मा ने मामले में प्रथमदृष्टया पुलिस की लापरवाही सामने आने पर थानाधिकारी रणवीर सिंह सहित आठ पुलिसकर्मियों को सस्पैंड कर दिया है. वहीं 26 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है.
थानाधिकारी सहित 36 पुलिसकर्मियों का नया स्टाफ लगाया
सोमवार रात 12 बजे बाद सरदारशहर थाने में थानाधिकारी सहित 36 पुलिसकर्मियों का नया स्टाफ लगा दिया गया है. महेन्द्र दत्त शर्मा को सरदारशहर का नया थानाधिकारी बनाया गया है. पूरे मामले की न्यायिक जांच अभी जारी है. पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश शर्मा को थाने भेजकर मामले की बारीकी से जांच करवाई गई. जांच में कोई व्यवधान नहीं हो इसलिए अवकाश पर चल रहे स्टाफ को छोड़कर शेष 26 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है. थानाधिकारी रणवीरसिंह सांई, हैड कांस्टेबल हेमराज, कांस्टेबल जनकेश, कैलाश, वीरेन्द्र कुमार, महेश, कृष्ण और सचिन को निलंबित किया गया है. अब वहां सीआई महेन्द्रदत्त शर्मा समेत एक उप निरीक्षक, एक एएसआई, छह हैड कांस्टेबल व 27 कांस्टेबलों को लगाया गया है.
रविवार आधी रात को हुई थी आरोपी की मौत
उल्लेखनीय है कि सरदारशहर पुलिस द्वारा चोरी के आरोप में गिरफ्तार किए गए सोनपालसर निवासी नेमीचंद नायक की रविवार आधी रात को पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी. लेकिन सरदारशहर पुलिस ने मामले पर पर्दा डालते हुए आरोपी की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत की बात कही थी. जबकि उपचार करने वाले चिकित्सक ने पहुंचते ही मरीज की ईसीजी की तो वह पहले से मृत पाया गया था.

Home / Jaipur / चूरू में पुलिस हिरासत में युवक की मौत, SHO समेत आठ पुलिसकर्मी सस्पेंड और 26 लाइन हाजिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो