scriptबडी खबर : ड्रग्स स्मगलिंग करती हुई सपना गिरफ्तार, सूट में छुपा रखी थी स्मैक | BIG NEWS : Sapna arrested smuggling, smacked in suit | Patrika News
जयपुर

बडी खबर : ड्रग्स स्मगलिंग करती हुई सपना गिरफ्तार, सूट में छुपा रखी थी स्मैक

Sapna arrested smuggling , smacked in suit…वह माल डिलेवरी करने जा रही थी। उसे रोका और उसके कपड़ों की तलाशी ली तो उसके कपड़ों से करीब पच्चीस ग्राम स्मैक बरामद हुई। स्मैक की कीमत करीब अस्सी हजार रुपए हैं। सपना को गिरफ्तार करने के बाद उसे पूछताछ के लिए सदर थाना पुलिस को सौंप दिया गया।

जयपुरOct 22, 2019 / 11:10 am

JAYANT SHARMA

ड्रग्स कारोबार के मामले में टीवी कलाकार से पूछताछ

Drugs

जयपुर. sapana choudhary सपना चौधरी उर्फ सपना जाट को (Rajasthan Police) पुलिस ने (Drug smuggling) ड्रग्स की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस की स्पेशल टीम ने 24 ग्राम से भी ज्यादा गांजा बरामद किया है। इसकी (Market Rate) कीमत बाजार में अस्सी हजार रुपए बताई गई है। उसके एक साथी की और तलाश की जा रही है। उसे सोमवार रात उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह इस ड्रग की डिलेवरी देने जा रही थी। हिंडौन सिटी पुलिस और स्पेशल पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।
सूचना थी तस्करी कर रही है महिला तस्कर
जांच कर रही स्पेशल पुलिस टीम ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी एक महिला तस्कर इन दिनों शहर में सक्रिय है। वह डिमांड पर माल सप्लाई करती है। सोमवार रात इस महिला के बारे में जानकारी भी मिल गई। पुलिस को सूचना मिली थी कि बाजना फाटक पर, भूरीका पुरा रोड से होती हुई एक महिला गुजर रही थी। वह माल डिलेवरी करने जा रही थी। उसे रोका और उसके कपड़ों की तलाशी ली तो उसके कपड़ों से करीब पच्चीस ग्राम स्मैक बरामद हुई। स्मैक की कीमत करीब अस्सी हजार रुपए हैं। सपना को गिरफ्तार करने के बाद उसे पूछताछ के लिए सदर थाना पुलिस को सौंप दिया गया। अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि वह माल कहां से लाती है और किसे सप्लाई करती है।
दौसा की रहने वाली करौली में कर रही तस्करी
पुलिस ने बताया कि मूलत: दौसा की रहने वाली सपना जाट सलेमपुरा गांव की रहने वाली है। लेकिन कुछ समय से वह करौली और आसपास में स्मैक एवं अन्य नशे की सप्लाई करने वाले भूरी का पुरा निवासी गोविंद सिंह के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि गोविंद के ही कहने पर वह सप्लाई करने जाती थी।

एक अन्य आरोपी से भी बरामद की गई स्मैम
सपना जाट के मामले की जांच तो सदर थाना पुलिस कर रही है। एक अन्य मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को करीब पांच ग्राम चरस के साथ पकडा है। बालघाट पुलिस ने संतोष जाट नाम के एक आरोपी को दबोचा, उसके पास से चार ग्राम सात सौ पचास मिलीग्राम चरस मिली। वह यह माल डिलेवर करने जा रहा था। माल कहां से खरीदा गया पूछताछ की जा रही है।
demo pic

Home / Jaipur / बडी खबर : ड्रग्स स्मगलिंग करती हुई सपना गिरफ्तार, सूट में छुपा रखी थी स्मैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो