scriptशंकराचार्य ने प्रधानमंत्री मोदी पर कसा तंज, बोले- ‘मोदी है तो मुमकिन है’ | Shankaracharya's big statement to PM modi before Lok Sabha elections | Patrika News
जबलपुर

शंकराचार्य ने प्रधानमंत्री मोदी पर कसा तंज, बोले- ‘मोदी है तो मुमकिन है’

मोदी के पीएम बनने के बाद भारत विश्व का सबसे बड़ा गोमांस निर्यातक देश बना : स्वरूपानंद

जबलपुरMar 16, 2019 / 06:39 pm

abhishek dixit

Shankaracharya Swaroopanand

Shankaracharya Swaroopanand

नरसिंहपुर/बनारस. जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज ने ‘मोदी है तो मुमकिन है’ नारे पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि मोदी के होने से ही यह मुमकिन हुआ है कि भारत विश्व का सबसे बड़ा गोमांस निर्यातक देश बना। जबकि इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ था। ज्योतिष एवं द्वारका शारदा पीठाधीश्वर शंकराचार्य ने यह बात श्रीविद्या मठ काशी में चल रहे सत्संग प्रवचन में कही।

उन्होंने कहा कि यह वही मोदी हैं जो गुजरात में मुख्यमंत्री रहते बड़ी भाव भंगिमा के साथ भाषण दिया करते थे कि देश में हो रही गो हत्या को देख कर मेरा दिल जल रहा है। उन्हीं मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद देश को गोमांस का सबसे बड़ा निर्यातक देश बना दिया है। शंकराचार्य ने कहा कि मोदी ने कत्लखानों को उद्योग से हटाकर कृषि की श्रेणी में डाला और कत्लखाने से एयरपोर्ट तक रोड टैक्स पूरी तरह समाप्त कर दिया। निर्यात पर 10 प्रतिशत टैक्स को घटाकर 6 कर दिया और कत्ल खानों को किसानों की तरह कम कीमत की बिजली दी जा रही है।

शंकराचार्य ने यह भी कहा यह मोदी ने अपने स्तर पर गोरक्षा की कोशिश कर रहे नौजवानों को गुंडा कहा था। इससे पहले के कांग्रेसी कम्युनिस्ट या दूसरे दलों के समर्थन के किसी भी प्रधानमंत्री ने यह दुस्साहस नहीं किया था। शंकराचार्य ने कहा है कि मोदी सरकार जिस तरह से मुस्लिम तुष्टिकरण कर रही है आजादी के बाद से वैसा अब तक किसी भी सरकार ने नहीं किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अल्पसंख्यकों को ढाई करोड़ की छात्रवृत्तियां जिन मापदंडों पर दीं उन मापदंडों पर एक भी हिंदू छात्र को छात्रवृत्ति नहीं दी गई है।

Home / Jabalpur / शंकराचार्य ने प्रधानमंत्री मोदी पर कसा तंज, बोले- ‘मोदी है तो मुमकिन है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो