scriptबड़ी खबर: लापता बच्ची का तालाब में मिला शव, हत्या के शक में भीड़ ने शराब दुकान फूंकी | Big news: Dead body found of missing girl, mob burns liquor shop | Patrika News
जबलपुर

बड़ी खबर: लापता बच्ची का तालाब में मिला शव, हत्या के शक में भीड़ ने शराब दुकान फूंकी

बड़ी खबर: लापता बच्ची का तालाब में मिला शव, हत्या के शक में भीड़ ने शराब दुकान फूंकी
 

जबलपुरMar 28, 2024 / 12:15 pm

Lalit kostha

missing girl,

Dead body found of missing girl,

जबलपुर. रहस्यमय ढंग से गायब आठ साल की बच्ची का शव तालाब में मिलने से पनागर क्षेत्र में आक्रोश है। दरिंदगी और हत्या की शक जाहिर करते हुए भीड़ ने ठेके की शराब दुकान को आग के हवाले कर दिया। लोगों ने शराब के नशे में दरिंदगी किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की।

किसी शराबी पर दरिंदगी और हत्या करने का लगा रहे आरोप

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vxeli

घटना मंगलवार शाम की है। जानकारी के अनुसार पनागर थाना क्षेत्र की आठ साल की बच्ची घर से गायब हो गई थी। जिसकी तलाश करते हुए परिजन शराब दुकान तक भी गए थे। लेकिन कुछ पता नहीं चला। कुछ घंटे बाद ही तालाब में बच्ची का शव उतराने की सूचना मिली तो लोग वहां पहुंच गए। बच्ची की पहचान होते ही लोग आक्रोशित हो गए और दरिंदगी कर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए शव सडक़ पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। लोगों को संदेह है कि किसी व्यक्ति ने शराब के नशे में बच्ची को दरिंदगी का शिकार बनाया है। इसी बीच भीड़ ठेके की शराब दुकान पहुंच गई और पथराव करते हुए आग लगा दी। गनीमत थी कि दुकान कर्मचारी सुरक्षित बच निकले वरना बड़ी घटना हो सकती थी।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vxel6

समझाइश देकर शांत कराया
शराब दुकान के बाहर भीडज़ुटने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पर तब तक आग लगाई जा चुकी थी। लोगों को समझाइश देकर वहां से हटाया गया। जांच और कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले कों शांत कराकर बुधवार को पोस्टमार्टम बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए थे। जिनकी अधिकारियों के साथ बैठक कराकर आश्वस्त किया गया।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vxel0

जांच शुरू
इस सम्बंध में थाना प्रभारी ने बताया कि आठ वर्षीय बालिका शव का तालाब में मिला था। इस पर ग्रामीणों ने शराब दुकान में आग लगा दी। परिजनों और ग्रामीणों के आरोपों की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vxeku

Home / Jabalpur / बड़ी खबर: लापता बच्ची का तालाब में मिला शव, हत्या के शक में भीड़ ने शराब दुकान फूंकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो