scriptदूसरों की जिंदगी बचाता था वो…खुद की जान नहीं बचा पाया, परिवार भी गंभीर | ambulance driver death in accident, family also serious | Patrika News
जबलपुर

दूसरों की जिंदगी बचाता था वो…खुद की जान नहीं बचा पाया, परिवार भी गंभीर

दूसरों की जिंदगी बचाता था वो…खुद की जान नहीं बचा पाया, परिवार भी गंभीर
 

जबलपुरMar 28, 2024 / 01:03 pm

Lalit kostha

ambulance driver

ambulance driver death

जबलपुर. शहर के लोग रविवार को जब रंगों के पर्व होली की तैयारियों में जुटे थे, तभी एम्बुलेंस के पीछे से तेज रफ्तार ट्रक एक परिवार के लिए यमराज बनकर आया और एक झटके में परिवार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा नेशनल हाईवे पर करोंदा बाइपास के पास हुआ, जहां ट्रक एम्बुलेंस पर पलट गया। हादसे में एम्बुलेंस चालक विनोद की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और दो बेटियां गम्भीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक पर प्रकरण दर्ज किया है।

एम्बुलेंस पर पलटा ट्रक, पति की मौत, पत्नी और दो बेटियां गम्भीर
अधारताल के करोंदा बाइपास पर हादसा

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vxekm

रांझी गया था परिवार
अधारताल थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा ने बताया कि धनवंतरि नगर निवासी विनोद पटेल (33) एम्बुलेंस चलाते थे। वे रविवार को पत्नी रेशमा बाई (30), बेटी मानवी (11) और चार वर्षीय देविका के साथ वीकल मढ़ई गए थे। सभी शाम को एम्बुलेंस एमपी 20 बी 0948 से धनवंतरि नगर लौट रहे थे। करोंदा बाइपास के पास धागे से लोड ट्रक एम्बुलेंस के बगल से गुजरा और अनियंत्रित होकर एम्बुलेंस पर पलट गया। इससे एम्बुलेंस चकनाचूर हो गई। हादसे में विनोद की मौके पर मौत हो गई, जबकि रेशमा, मानवी और देविका गम्भीर रूप से घायल हो गए।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vxekm

सडक़ पर लगा जाम
हादसे के बाद सडक़ पर जाम लग गया। तिलवारा की ओर जाने वाला मार्ग बंद हो गया। सूचना पर अधारताल पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। पहले गंभीर रूप से घायलमानवी, देविका और रेशमा को निकाल कर मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें भर्ती कर लिया गया। जबकि विनोद की मौके पर ही मौत हो गई थी। आधे घंटे की मशक्कत के बाद विनोद का शव निकाला जा सका। इसके बाद क्षतिग्रस्त ट्रक और एम्बुलेंस को सडक़ से हटाया गया, तब यातायात सुचारू हुआ।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vxeki

Home / Jabalpur / दूसरों की जिंदगी बचाता था वो…खुद की जान नहीं बचा पाया, परिवार भी गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो