scriptभारत में Micromax का पहला गूगल सर्टिफाइड एंड्रॉयड TV हुआ लॉन्च, जानें कीमत | Micromax launched first Google Certified Android TV in India | Patrika News
गैजेट

भारत में Micromax का पहला गूगल सर्टिफाइड एंड्रॉयड TV हुआ लॉन्च, जानें कीमत

इसके दो वेरिएंट पेश किए गए हैं जो 49 इंच और 55 इंच वाले हैं। इन दोनों टीवी की सबसे बड़ी ख़सीयत यह है कि इन्हें यूजर्स अपने आवाज से कंट्रोल कर सकते हैं।

नई दिल्लीNov 03, 2018 / 03:40 pm

Vishal Upadhayay

core

भारत में Micromax का पहला गूगल सर्टिफाइड एंड्रॉयड TV हुआ लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली: Micromax ने भारत में अपना पहला गूगल सर्टिफाइड एंड्रॉयड टीवी लॉन्च किया है। इसके दो वेरिएंट पेश किए गए हैं जो 49 इंच और 55 इंच वाले हैं। इनमें से 49 इंच वाले टीवी की कीमत 51,990 रुपये और 55 इंच वाले टीवी की कीमत 61,990 रुपये है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इन स्मार्टटीवी के नाम की जानकारी नहीं दी है।
यह भी पढ़ें

6 नवंबर को Xiaomi लॉन्च करने जा रहा ये शानदार स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

यह भी पढ़ें

बदल गया Jio Music का नाम, यूजर्स को होगा जबरदस्त फायदा

माइक्रोमैक्स के इन दोनों टीवी में आपको गूगल प्ले-स्टोर मिलेगा जहां से आप अपने पसंद के ऐप्स को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। टीवी में 2.5 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। साथ ही क्वार्ड-कोर Cortex A53 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा दोनों ही टीवी में गूगल क्रोम कास्ट का सपोर्ट दिया गया है। इसका फायदा यह है की यूजर्स इस टीवी को फोन, वाई-फाई और ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकते हैं। इन दोनों टीवी में एंड्रॉयड ओरियो 8.0 और डॉल्बी ऑडियो है। साउंड के लिए दोनों ही टीवी में यूजर्स को 2x12W स्पीकर्स मौजूद है।
यह भी पढ़ें

तहलका मचा देंगे WhatsApp के ये धमाकेदार फीचर्स, जानें क्या है ख़ासियत

इन दोनों टीवी की सबसे बड़ी ख़सीयत यह है कि इन्हें यूजर्स अपने आवाज से कंट्रोल कर सकते हैं। साथ ही टीवी को बिजली बचाने के लिए इको एनर्जी सर्टिफिकेशन भी मिला है। ग्राहक इन दोनों टीवी को इसी महीने से ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। हालांकि कंपनी ने इन टीवी के बिक्री का एक निश्चित तारीख नहीं बताया है। उम्मीद है की इसे दिवाली के आस-पास ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Home / Gadgets / भारत में Micromax का पहला गूगल सर्टिफाइड एंड्रॉयड TV हुआ लॉन्च, जानें कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो