scriptमहज एक हजार खर्च करके अपने पुराने TV को बनाएं Smart TV | change your old tv to new by this trick | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

महज एक हजार खर्च करके अपने पुराने TV को बनाएं Smart TV

आप बड़ी ही आसनी से अपने वीडियो और तस्वीरों को अपने स्मार्टफोन की मदद से बड़ी स्क्रीन पर देख सकते हैं, लेकिन जिन लोगों के पास स्मार्ट टीवी नहीं है वो चाहकर भी ऐसा नहीं कर सकते हैं

Oct 25, 2018 / 02:33 pm

Vineet Singh

chrome cast

महज एक हजार खर्च करके अपने पुराने TV को बनाएं Smart TV

नई दिल्ली: अगर आपके घर में स्मार्ट टीवी है तो आप बड़ी ही आसानी से अपने स्मार्टफोन को इससे कनेक्ट कर सकते हैं इसके बाद आप अपने फोन के डाटा को अपनी टीवी पर देख सकते हैं। इसके बाद आप बड़ी ही आसनी से अपने वीडियो और तस्वीरों को अपने स्मार्टफोन की मदद से बड़ी स्क्रीन पर देख सकते हैं, लेकिन जिन लोगों के पास स्मार्ट टीवी नहीं है वो चाहकर भी ऐसा नहीं कर सकते हैं लेकिन एक तरीका है जिसकी मदद से आप अपने पुराने टीवी को स्मार्ट टीवी बना सकते हैं।
दिवाली सेल: Xiaomi Mi A2 को मात्र 1 रुपये में खरीदने का मौका, जानें कैसे

आज हम आपको वही तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने पुराने टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल सकते हैं और इसके लिए आपको ज्यादा मशक्कत करने की जरूरत नहीं है। आपको बस 1000 से 1500 रुपये खर्च करने पड़ेंगे और इतने भर से ही आपका काम हो जाता है और फिर आप जब चाहें अपने पुराने टीवी को स्मार्ट टीवी की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं और इसके लिए आपको बार-बार पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ती है।
Hathway ने JIO के टक्कर में 1,699 रुपये का प्लान किया पेश, मिलेगा 5000 का फायदा

ऐसे बनाएं स्मार्ट TV

अपने पुराने टीवी को स्मार्ट टीवी बनाने के लिए आपको बस एक क्रोमकास्ट नाम का डिवाइस खरीदना पड़ता है, दरअसल यह आपके पुराने टीवी को नए जैसा बनाने में मदद करता है और इसकी मदद से आप अपने पुराने टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल सकते हैं। आपको बता दें कि मार्केट में ये डिवाइस बड़ी आसानी से मिल जाता है और इसका बजट भी बेहद कम होता है। आपका यह क्रोम कास्ट आपके पुराने टीवी को बिल्कुल स्मार्ट टीवी वाले फीचर्स देता है और इसमें आपका ज्यादा खर्च नहीं होता है।

Home / Gadgets / Home Appliances / महज एक हजार खर्च करके अपने पुराने TV को बनाएं Smart TV

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो