scriptजेठानी की सक्सेस पर फूले नहीं समा रहीं प्रियंका चोपड़ा, इस अंदाज में दे डाली बधाई | priyanka chopra congratulate sophie turner for emmy nomination | Patrika News
हॉलीवुड

जेठानी की सक्सेस पर फूले नहीं समा रहीं प्रियंका चोपड़ा, इस अंदाज में दे डाली बधाई

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इस साल के सभी एमी नामांकितों को बधाई,

मुंबईJul 18, 2019 / 07:14 pm

Amit Singh

priyanka chopra sophie turner

priyanka chopra sophie turner

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के लिए अभिनेत्री सोफी टर्नर को एमी अवॉर्ड में नामांकित किया गया है और इस मौके पर भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी इस ‘जे सिस्टर’ के लिए एक बेहद ही खास संदेश को साझा किया है।

 

priyanka-chopra-congratulate-sophie-turner-for-emmy-nomination

टेलीविजन्स एमी अवॉर्ड ने मंगलवार को अपने नामांकनों की घोषणा की जिसमें मशहूर सीरीज में सैंसा स्टार्क की भूमिका को अदा करने के लिए सोफी का नाम भी इसमें शामिल है। उन्हें ड्रामा सीरीज श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के तहत नामांकित किया गया है।

 

priyanka-chopra-congratulate-sophie-turner-for-emmy-nomination

इसके लिए प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इस साल के सभी एमी नामांकितों को बधाई, खासकर तुम्हें सोफी। हम तुमसे प्यार करते हैं और हमें तुम पर गर्व है।” सोफी टर्नर के पति जो जोनस ने भी इंस्टाग्राम पर उनके साथ वाली अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए उन्हें बधाई दी और प्रियंका के पति व पॉप सिंगर निक जोनस ने भी टर्नर को इस खास चीज के लिए बधाई दी।

Home / Entertainment / Hollywood News / जेठानी की सक्सेस पर फूले नहीं समा रहीं प्रियंका चोपड़ा, इस अंदाज में दे डाली बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो