scriptगेम आॅफ थ्रोन्स के आठवें और आखिरी सीजन का टीजर जारी, क्या मिलेंगे इन सवालों के जवाब? | first teaser for final season of game of thrones 8 | Patrika News
हॉलीवुड

गेम आॅफ थ्रोन्स के आठवें और आखिरी सीजन का टीजर जारी, क्या मिलेंगे इन सवालों के जवाब?

Game of Thrones ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडेल पर डेढ़ मिनट का एक टीजर जारी किया है

मुंबईJan 14, 2019 / 10:54 am

Mahendra Yadav

game of thrones

game of thrones

विश्व के सबसे मशहूर टीवी शो *गेम आॅफ थ्रोन्स’ (Game of Thrones) का टीजर जारी कर दिया गया है। बता दें कि यह शो विश्व में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला टीवी शो है। यह इस शो का आठवां और आखिरी सीजन है। इसका प्रसारण 14 अप्रैल से शुरू होगा।

Game of Thrones ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडेल पर डेढ़ मिनट का एक टीजर जारी किया है। गौरतलब है कि 2017 में इस शो का 7वां सीजन रिलीज हुआ था लेकिन 2018 में नए सीजन को रिलीज नहीं किया गया।

https://twitter.com/hashtag/ForTheThrone?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

डेढ मिनट के टीजर में यह दिखाया:
इस शो के 90 सेकेंड के टीजर में सीरीज के तीन अहम किरदारों को दिखाया गया है, जो अपने पुश्तैनी घर में तलवार लिए घूम रहे हैं। टीजर के साथ ही ये भी बता दिया गया है कि यह शो 14 अप्रैल 2019 से ऑन एयर होगा। हालांकि टीजर से कोई बड़ा खुलासा सामने नहीं आया है।

गेम आॅफ थ्रोन्स के आठवें और आखिरी सीजन का टीजर जारी, क्या मिलेंगे इन सवालों के जवाब

कौन बैठेगा आयरन थ्रोन पर:
गेम आॅफ थ्रोन अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है लेकिन अभी भी कई ऐसे सवाल हैं, जिनका जवाब मिलना अभी शेष है। आयरन थ्रोन पर कौन बैठेगा, Azor Ahai कौन है, CleganeBowl को कौन जीतेगा और Cersei को कौन मारेगा। ऐसे ही कई और सवालों के जवाब जानने के लिए दर्शक उत्सुक हैं। आखिरी सीजन में इन सब सवालों का जवाब मिल सकता है।

Home / Entertainment / Hollywood News / गेम आॅफ थ्रोन्स के आठवें और आखिरी सीजन का टीजर जारी, क्या मिलेंगे इन सवालों के जवाब?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो