scriptदो चोर गिरफ्तार, बाइक बरामद | Two thieves arrested, bike recovered | Patrika News
हनुमानगढ़

दो चोर गिरफ्तार, बाइक बरामद

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
टाउन पुलिस ने बाइक चोरी करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित नशेड़ी प्रवृत्ति के हैं तथा अपनी नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस के अनुसार सात मार्च को टाउन में हिसारिया हॉस्पीटल के सामने से मोटर साइकिल चोरी हो गई थी।
 

हनुमानगढ़Jul 14, 2019 / 09:55 pm

Purushottam Jha

police

दो चोर गिरफ्तार, बाइक बरामद

दो चोर गिरफ्तार, बाइक बरामद
हनुमानगढ़. टाउन पुलिस ने बाइक चोरी करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित नशेड़ी प्रवृत्ति के हैं तथा अपनी नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस के अनुसार सात मार्च को टाउन में हिसारिया हॉस्पीटल के सामने से मोटर साइकिल चोरी हो गई थी। इस संबंध में 12 मार्च को साहिल सिगची निवासी टाउन ने अज्ञात जने के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। रविवार को इस मामले में टाउन क्षेत्र से चोरी की बाइक पर आ रहे किकरवाली निवासी नजीर खां (26) पुत्र सुब्बा सादक व मुनाफ (27) पुत्र मोहम्मद सुखैल को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से चुराई गई बाइक बरामद कर ली गई है। पुलिस के अनुसार अनुसार दोनों आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वे नशे की पूर्ति के लिए पूर्व में छुटपुट चोरियां कर चुके हैं। दोनों आरोपितों को रविवार को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया। जिला पुलिस के निर्देश पर वाहन चोरी में लिप्त लोगों को पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है।
नशीली गोलियां बरामद
हनुमानगढ़. सदर पुलिस ने नशीली दवाइयों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए रविवार को एक जने को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि पक्काभादवा के पास राकेश पुत्र साहबराम निवासी पक्का ***** ट्रोमाडोल दवाइयां लेकर जा रहा था। पुलिस ने उसका पीछा करके दवाइयां बरामद कर ली। जब्त दवाइयों की मात्रा ६२० टेबलेट बताई जा रही है।
चिट्टा जब्त, एक जना गिरफ्तार
हनुमानगढ़. जंक्शन पुलिस ने रविवार को चिट्टा जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जंक्शन में दीप सिंह पार्क के पास से ज्योति प्रकाश पुत्र ओमप्रकाश निवासी पुरानी खुंजा को दस ग्राम स्मैक (चिट्टा) सहित गिरफ्तार किया है। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जंक्शन थाना प्रभारी अरविंद भारद्वाज मामले की जांच में जुटे हैं।

Home / Hanumangarh / दो चोर गिरफ्तार, बाइक बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो