scriptदामाद की इस मांग पर ससुराल में हुआ कुछ ऐसा, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश | man murdered his father in law in manikapur gonda | Patrika News
गोंडा

दामाद की इस मांग पर ससुराल में हुआ कुछ ऐसा, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

दो दिन पहले आया था अपनी ससुराल।
 

गोंडाJan 02, 2019 / 03:30 pm

Ashish Pandey

gonda

दामाद की इस मांग पर ससुराल में हुआ कुछ ऐसा, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

गोंडा. यहां पर एक पति अपनी पत्नी की विदाई न करने पर इस कदर नाराज हो गया कि उसने अपने ससुर को ही मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के पंचपुती जगतापुर गांव के मजरा गंगाराम डिहवा का है। अपनी पत्नी की विदाई कराने के लिए पति अपने ससुराल आया था, लेकिन पत्नी की विदाई न करने से दामाद आग बबूला हो गया और गड़ासे से हमला कर ससुर को मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने आई सास को भी उसने मार कर घायल कर दिया। यही नहीं आरोपी ने पत्नी और ***** को भी लेकर दौड़ा लिया। दोनों ने भागकर किसी तरह जान बचाई। घायल सास को सीएचसी लाया गया, जहां से गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है।
मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के मछली बाजार के बुझावन पुरवा निवासी पप्पू पुत्र रामकिशुन दो दिन पहले ससुराल पंचपुती जगतापुर गांव के मजरा गंगाराम डिहवा में पत्नी प्रीति को ले जाने के लिए आया था। लेकिन सास-ससुर बेटी की विदाई करने को तैयार नहीं थे।
मंगलवार सुबह पप्पू व उसके ससुर सोमई कश्यप (55) पुत्र झगरू से इसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। इसी बीच पप्पू आग बबूला हो गया और पास में रखे चारा काटने वाले गड़ासे से ससुर पर ताबड़तोड़ प्रसार कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं बीच-बचाव करने दौड़ी सास कुमारी देवी को भी उसने गड़ासे से मारकर घायल कर दिया। वह यहीं नहीं रूका
इसके बाद पत्नी प्रीति और ***** मोहित को मारने के लिए दौड़ा लिया। दोनों ने भागकर किसी तरह जान बचाई।
घटना की सूचना ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राघवेंद्र सिंह ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम को भेज दिया। सोमई के छोटे भाई जग्गू कश्यप ने कोतवाली मनकापुर में आरोपी पप्पू के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
एसएसपी हृदेश कुमार और सीओ एसके रवि ने मौके पर पहुंचकर घटना की लोगों से जानकारी ली। प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पप्पू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Home / Gonda / दामाद की इस मांग पर ससुराल में हुआ कुछ ऐसा, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो