scriptपुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए इस महानगर के लोगों ने किया ये काम- देखें वीडियो | ghaziabad people prayered for pulwama attack martyrs | Patrika News
गाज़ियाबाद

पुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए इस महानगर के लोगों ने किया ये काम- देखें वीडियो

– भारी संख्या में एकत्र हुए लोगों ने शहीदों की आत्मा की शांति के लिए किया महायज्ञ

गाज़ियाबादFeb 22, 2019 / 12:41 pm

Nitin Sharma

news

पुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए इस महानगर के लोगों ने किया ये काम- देखें वीडियो

गाजियाबाद।जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए भारतीय जवानों की आत्मा की शांति के लिए गाजियाबाद के प्रताप विहार इलाके में एक महायज्ञ का आयोजन किया गया।इस दौरान मौजूद सभी लोगों ने शहीद हुए सभी भारतीय जवानों की आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की। साथ ही उनके परिजनों को इस बड़े दुख को सहने की शक्ति देने की प्रभु से प्रार्थना की है।

यह भी पढ़ें

बदमाशों ने रुमाल डालकर किया अपहरण का प्रयास, किशोरी के इस काम को देख भाग खड़े हुए किडनैपर- देखें वीडियो

शहर के लोगों ने इसलिए किया महायज्ञ

हाल में हुए जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद बड़ी संख्या में भारतीय जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से पाकिस्तान कि इस कायराना हरकत से पूरे भारतवर्ष में रहने वाले लोगों का गुस्सा आसमान पर हैं।इतना ही नहीं जगह-जगह पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी हो रही है और पाकिस्तान के झंडे जलाए जा रहे हैं।इसी बीच गाजियाबाद के विजयनगर इलाके की प्रताप विहार कॉलोनी में स्थानीय लोगों द्वारा एक महायज्ञ का आयोजन किया गया। इस यज्ञ का उद्देश्य आतंकी हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों की आत्मा की शांति और उनके परिजनों को इस दुख को झेलने की शक्ति देने के लिए प्रभु से कामना की गई।और यज्ञ में आहुति डाली गई।

 

पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करने के साथ रोने लगे यज्ञ पर बैठे लोग

इस महायज्ञ में जितने भी लोग शामिल हुए उन्होंने यज्ञ में आहूती डाली।इसी दौरान यज्ञ में कर्इ लोगों की लोगों की आंखें नम हो गई।तो कुछ लोग फूट-फूट कर रोये।इसके साथ ही लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये।आैर पाकिस्तान से हर रिश्ता खत्म करने के लिए सरकार से मांग की।

Home / Ghaziabad / पुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए इस महानगर के लोगों ने किया ये काम- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो