scriptकल से Amazon और Flipkart पर Realme की सेल शुरू, इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी छूट | Realme Yo Days Sale start tomorrow | Patrika News
गैजेट

कल से Amazon और Flipkart पर Realme की सेल शुरू, इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी छूट

तीन दिन तक चलने वाले इस सेल के दौरान ग्राहक कंपनी के स्मार्टफोन्स से लेकर अक्सेसरीज़ पर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

नई दिल्लीJan 06, 2019 / 12:10 pm

Vishal Upadhayay

sale

कल से Amazon और Flipkart पर Realme की सेल शुरू, इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी छूट

नई दिल्ली: Honor और Vivo के बाद अब चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी Realme ने भी सेल की घोषणा कर दी है। कंपनी की इस सेल का नाम Realme Yo Days है जो 7 जनवरी से लेकर 9 जनवरी तक चलेगा। इस सेल की सबसे ख़ास बात यह है कि ई-कॉमर्क साइट अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों के ग्राहक इसका फायदा उठा सकते हैं। साथ ही कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर भी सेल का आयोजन किया जाएगा। तीन दिन तक चलने वाले इस सेल के दौरान ग्राहक कंपनी के स्मार्टफोन्स से लेकर अक्सेसरीज़ पर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Airtel के ये 5 प्लान Jio को चटाएंगे धूल, 90 दिनों की वैधता के साथ सबकुछ अनलिमिटेड

इस सेल में कंपनी के लेटेस्ट हैंडसेट Realme U1 और Realme U1 Fiery Gold कलर वेरिएंट को उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा realme 2 , realme c1 और realme 2 pro को भी सेल के दौरान पेश किया जाएगा। ऑफर कि बात करें तो अगर ग्राहक अमेज़न इंडिया की साइट से Realme U1 की खरीदारी करते हैं तो उन्हें 1,000 रुपये की छूट मिलेगी। इस डिस्काउंट का फायदा ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के तहत मिलेगा। वहीं, Realme 2 Pro को फ्लिपकार्ट से प्री-पेड ऑर्डर पर 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।
यह भी पढ़ें

MakeMy Trip और Goibibo की बढ़ी मुश्किलें, इन राज्यों के लोग अब नहीं कर सकेंगे होटलों की ऑनलाइन बुकिंग

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी 6 जनवरी यानी आज एक कॉम्पिटिशन का आयोजन भी कर रही है। इस कॉम्पिटिशन के तहत आप कंपनी के स्मार्टफोन्स पर 100% की छूट पा सकते हैं। इसके अलावा सेल के दौरान दोपहर 12 बजे रियलमी के बैकपैक्स को 1 रुपये में खरीदा जा सकता है जिसकी कीमत 2,399 रुपये है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्विट कर के दी है।

Home / Gadgets / कल से Amazon और Flipkart पर Realme की सेल शुरू, इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो