scriptराम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो | Vishwa Hindu Parishad will campaign for Ram temple construction | Patrika News
फिरोजाबाद

राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

— अदालत का फैसला आने तक इंतजार नहीं कर पाएगा हिन्दू परिषद, शीघ्र राम मंदिर निर्माण की मांग।

फिरोजाबादNov 16, 2018 / 01:53 pm

arun rawat

Ram Mandir

Ram Mandir

फिरोजाबाद। रामजन्म भूमि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं में अब रोष है। लंबे समय से अदालत में विचाराधीन मंदिर निर्माण को लेकर विहिप पदाधिकारियों ने एकजुट होने की बात कही है। उन्होंने सरकार से शीघ्र मंदिर निर्माण कराए जाने की मांग की है।
ये बोले प्रांतीय संगठन मंत्री
विश्व हिन्दू परिषद बृज प्रान्त में प्रांतीय संगठन मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि अब श्रीराम जन्म भूमि पर भव्य मन्दिर निर्माण के लिये अदालत के फैसले को हिन्दू समाज बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है। उन्होंने कहा कि कैसी विडम्बना है कि श्रीराम के राज्य में उन्हीं का मंदिर निर्माण की सुनवाई अदालत नित्य प्रतिदिन टाल रही है। वहीं दूसरी तरफ आतंकवादियों को रिहा करने के लिये एवं सबरीमाला जैसे प्रकरणों के लिये जो अदालत रात में 12 बजे सुनवाई करके निर्णय दे सकती है तो श्रीराम जन्म भूमि के मामले में भी सुनवाई को टालना करोड़ों हिन्दू समाज के आराध्य भगवान श्रीराम के साथ साथ हिन्दू समाज का अपमान है।
शुरू करेंगे आंदोलन
उन्होंने कहा कि अब किसी सूरत में लेटलतीफी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आंदोलन की कड़ी में पूज्य देश के संतों, महन्तों, समस्त धर्म में धर्माचार्यो के साथ लाखों की संख्या मे नौ दिसम्बर को दिल्ली के रामलीला मैदान में एकत्रित होकर वर्तमान की केंद्र सरकार पर दबाव बनाकर संसद में प्रस्ताव लाकर कानून बनाकर श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण की मांग करेगा। वार्ता में प्रान्त सहसंयोजक राकेश त्यागी, प्रान्त गौरक्षा प्रमुख पं. वीनेश भाई, महानगर अध्यक्ष रमाकांत पचैरी, प्रदीप जी, ओमप्रकाश दिवाकर, शशिकांत शर्मा, राजकुमार प्रजापति, नन्दू ठाकुर, आचमन, शान्तनु शर्मा, महावीर सिंह बघेल आदि मौजूद रहे।

Home / Firozabad / राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो