scriptगारमेंट कंपनी दे रही है खुद का स्टोर खोलने का मौका, किया 80 फीसदी मुनाफे का दावा | you can also open retail store of tt garments | Patrika News
कारोबार

गारमेंट कंपनी दे रही है खुद का स्टोर खोलने का मौका, किया 80 फीसदी मुनाफे का दावा

TT कंपनी गारमेंट, फैब्रि‍क, धागे, काटॅन और एग्रीकमोडि‍टी में काम करती है, इसकी मैन्‍युफैक्‍चरिंग यूनिट पूरे भारत में हैं और दुनिया के 65 से ज्‍यादा देशों में इसका कारोबार है।

नई दिल्लीJun 27, 2018 / 03:48 pm

Saurabh Sharma

garment

गारमेंट कंपनी दे रही है खुद का स्टोर खोलने का मौका, किया 80 फीसदी मुनाफे का दावा

नई दि‍ल्‍ली। आपने टीटी कंपनी का नाम तो सुना ही होगा। 90 के दशक में इस कंपनी के अंडरवियर्स के विज्ञापन आपने टीवी पर बहुत देखें होंगे। जी हां, टीटी एक गारमेंट कंपनी हैं जो सब तरह के पकड़ों को बेचती है। अब यही 61 साल पुरानी नामी गारमेंट कंपनी आपको फ्रेंचाइजी रि‍टेल स्‍टोर खोलने का मौका दे रही है। खास बात ये है कि कम बजट वालों के लि‍ए भी स्टोर खोलने का पूरा मौका है। आप अपने बजट के हि‍साब से मि‍नी स्‍टोर, रेग्‍युलर स्‍टोर या फैमि‍ली स्‍टोर खोल सकते हैं। कंपनी का दावा है कि स्टोर खोलने के बाद से आपको 80 फीसदी का रिटर्न मिलना शुरू हो जाएगा।

भारत समेत दुनिया के 65 देशों में फैला है व्यापार
यह कंपनी गारमेंट, फैब्रि‍क, धागे, काटॅन और एग्रीकमोडि‍टी में काम करती है। कंपनी की मैन्‍युफैक्‍चरिंग यूनिट पूरे भारत में हैं और दुनिया के 65 से ज्‍यादा देशों में इसका कारोबार है। कंपनी के फ्रेंचाइजी एंड रि‍टेल हेड राजीव गुप्‍ता ने बताया कि‍ अगर आपको रेगुलर इनकम वाला सुकून भरा बि‍जनेस करना है तो यह ऑप्‍शन अच्‍छा है। कंपनी को कि‍सी पहचान की जरूरत नहीं है। आपके पास सामान रेगुलर आता रहेगा और मार्जि‍न भी काफी अच्‍छा है।


कंपनी से आपको ये होंगे फायदे

1. प्री- ओपनिंग – इसमें जगह का चुनाव, स्‍टोर डि‍जाइन और शुरुआत से पहले की मार्केटिंग शामि‍ल है।

2. क्रि‍एटि‍व डि‍जाइन, इन स्‍टोर ब्राडिंग, आर्टवर्क।

3त्र सेल्‍स प्‍लानिंग, जि‍समें फ्रेंचाइजी मालि‍क को सेल बढ़ाने के गुर सि‍खाए जाएंगे।

4. मार्केटिंग – सेल बढ़ाने के लि‍ए मार्केटिंग एक्‍टीवि‍टी की प्‍लानिंग की जाएगी।

5. फैशन के हि‍साब से प्रोडक्‍ट को अपडेट करने में मदद दी जाएगी।

6. स्‍टोर की सेल बढ़ाने के लि‍ए प्रमोशन स्‍कीम और डि‍स्‍काउंट के ऑफर दि‍ए जाएंगे।

7. आप रि‍टेल बि‍जनेस के साथ कंपनी के होलसेलर भी बन सकते हैं।


सिर्फ इतना करना होगा निवेश आैर होगा फायदा
– रिटेल स्टोर खोलने के लिए तीन तरह की कैटेगिरी हुर्इ हैं। जिसमें अलग निवेश आैर अलग फायदें होेंगे।
– अगर आप मिनी स्टोर खोलने के इच्छुक हैं तो स्टोर साइज 200-300 मीटर, 4 लाख रुपए का स्टाॅक रखना होगा। जिसमें आपको 70-80 फीसदी का रिटर्न मिलेगा।
– अगर आप रेगुलर रिटेल शाॅप खोलते हैं तो उसका साइज 500-700 मीटर तक होना जरूरी है। जिसमें 7 लाख रुपए का स्टाॅक रखा जा सकता है। आपको इस शाॅप में 60-70 फीसदी का मुनाफा हो सकता है।
– वहीं आप फैमि‍ली स्टोर आेपन करते हैं तो उसका साइज 900-1500 मीटर का स्टोर होना जरूरी है। जिसमें 10-15 लाख का स्टाॅक आराम से रख सकते हैं। आपको इसमें 60 फीसदी तक रिटर्न मिल सकता है।

एेसे ले आैर ज्यादा जानकारी
अगर आप इस तरह के स्टोर खोलने के इच्छुक हैं तो brandstore@ttlimited.co.in पर मेल कर सकते हैं। साथ ही राजीव गुप्‍ता से rajivgupta7@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं। अगर आप फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो www.ttbazaar.com पर आवेदन कर सकते है। यहां फ्रेंचाइजी के बारे में पूरे वि‍स्‍तार से जानकारी भी दी गई है। यहां एक ऑनलाइन फॉर्म भी उपलब्‍ध है, जि‍से आप भर सकते हैं। इसके अलावा फ्रेंचाइजी फॉर्म डाउनलोड करने का ऑप्‍शन भी है।

Home / Business / गारमेंट कंपनी दे रही है खुद का स्टोर खोलने का मौका, किया 80 फीसदी मुनाफे का दावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो