scriptपुलवामा हमले में घर के भेदी तो नहीं शामिल? एससी आयोग चेयरमैन ने दिया बड़ा बयान | SC Commission Chairman Big Statement over Pulwama Attack | Patrika News
एटा

पुलवामा हमले में घर के भेदी तो नहीं शामिल? एससी आयोग चेयरमैन ने दिया बड़ा बयान

रामशंकर कठेरिया ने कहा कि पूरा देश चाहता है कि ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाए।

एटाFeb 21, 2019 / 02:43 pm

अमित शर्मा

Ram shankar Katharia

पुलवामा हमले में घर के भेदी तो नहीं शामिल? एससी आयोग चेयरमैन ने दिया बड़ा बयान

एटा। अनुसूचित जाति आयोद चेयरमैन रामशंकर कठेरिया ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा हमले के सबूत मांगने को पाकिस्तान की बेशर्मी करार दिया है। रामशंकर कठेरिया ने कहा कि पूरा देश चाहता है कि ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाए।
इमरान का बयान शर्मनाक

एससी आयोग के चेयरमैन राम शंकर कठेरिया ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधा है। पाक पीएम इमरान खान की पैंतरेबाजी और हमले के सबूत मांगने को उन्होंने शर्मनाक बयान करार दिया। रामशंकर ने कहा कि इमरान खान को शर्म आनी चाहिए।
घर के भेदी तो नहीं?

वहीं हमले पर कहा कि पूरा देश दुखी है। पीएम मोदी ने सभी सिक्योरिटीज फोर्सेज को खुली छूट दे दी है आतंकवाद के खिलाफ बड़े एक्शन के लिए। शहीदों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। पूरा देश चाहता है कि ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाए। वहीं कठेरिया ने पुलवामा हमले में सुरक्षा में चूक और घर के ही किसी भेदी के शामिल होने की बात पर कहा कि इसकी जांच कराई जा रही है क्योंकि जिस गाड़ी में विस्फोट हुआ उसे ही टारगेट क्यों बनाया गया जबकि और गाड़ियां बुलेटप्रूफ थी। बता दें कि कठेरिया एटा के बावसा गॉंव में विकास कार्यों का जायजा लेने पहुंचे थे।

Home / Etah / पुलवामा हमले में घर के भेदी तो नहीं शामिल? एससी आयोग चेयरमैन ने दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो