scriptअतिक्रमणकारियों पर चला पुलिस का डंडा, दुकानों के आगे लगे अतिक्रमण को हटाया | Police raid on encroachment operations in etah | Patrika News
एटा

अतिक्रमणकारियों पर चला पुलिस का डंडा, दुकानों के आगे लगे अतिक्रमण को हटाया

एटा में कई जगहों पर प्रशासन का पीला पंजा चला जहां अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत एसएसपी के निर्देश में कार्रवाई की गई।

एटाNov 12, 2018 / 01:23 pm

suchita mishra

एटा। राजा का रामपुर के बाजार सहित कई जगहों पर प्रशासन का पीला पंजा चला जहां अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत एसएसपी के निर्देश में कार्रवाई की गई। इसके बाद से दुकानदारों में हड़कंप मचा हुआ है।
दरअसल जनपद एटा के मेन बाजारों में लोगों ने दुकानों के आगे टिन शेड डालकर कई जगह पर अतिक्रमण किया हुआ था जिसकी शिकायत कई बार पुलिस प्रशासन से की गई। शिकायत पर संज्ञान लेते हुए एसएसपी आशीष तिवारी के आदेश पर दुकानों के आगे से अतिक्रमण को हटाया गया। अतिक्रमण हटाने का विरोध कर रहे लोगों पर क्षेत्राधिकारी अजय भदौरिया ने जमकर डंडा चलाया।
अतिक्रमण हटाने पहुंचे सीओ अजय भदौरिया ने तत्काल टिन शेड को हटाने के निर्देश दिए। वहीं भविष्य में दोबारा अतिक्रमण करने पर दंडात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी है।इस बीच अतिक्रमण हटाने के दौरान कई व्यापारियों से नोक झोंक भी हुई। आपको बता दें कि दुकानों के आगे लगे अतिक्रमण से बाजार में दिन भर जाम के हालात बने रहते हैं जिससे पैदल चलने वाले लोगों को भारी परेशानी होती थी। लोगों की शिकायत के बाद आज इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

Home / Etah / अतिक्रमणकारियों पर चला पुलिस का डंडा, दुकानों के आगे लगे अतिक्रमण को हटाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो