scriptपानी के विवाद में गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या, देखें वीडियो | Dabang Shot Dead Woman in Aliganj | Patrika News
एटा

पानी के विवाद में गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या, देखें वीडियो

-मृतक महिला गर्भवती थी।
-ग्राम प्रधान का कहना है कि ये दबंग कई बार झगड़ा कर चुके थे।

एटाJul 18, 2019 / 03:29 pm

अमित शर्मा

murder

पानी के विवाद में गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या, देखें वीडियो

एटा। जनपद एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुमौर गांव में पानी भरने को लेकर हुए मामूली विवाद में दबंगों ने गर्भवती महिला को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। गंभीर हालत में 100 डायल पीआरवी 1972 की पुलिस और ग्रामीणों ने महिला को चिकित्सालय पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक महिला गर्भवती थी। ग्राम प्रधान का कहना है कि ये दबंग कई बार झगड़ा कर चुके थे। ये पूरा मामला थाना अलीगंज कोतवाली क्षेत्र के सुमौर गांव का है।
यह भी पढ़ें

Snake in District Hospital मरीज के साथ सांप लेकर पहुंचे, मचा हड़कंप, देखें वीडियो

दबंग रोजाना करते हैं झगड़ा

जनपद एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुमौर गांव में एक परिवार का आरोप है कि पानी भरने को लेकर हुए विवाद में महिला ममता पत्नी विपिन कुमार उम्र 25 वर्ष को संतोष लंगड़े नामक व्यक्ति ने तमंचे से गोली मार दी। गोली की आवाज सुन ग्रामीण घटना स्थल की तरफ भागे व पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में मौके पर पहुंची डायल-100 की पीआरवी 1972 की पुलिस ने आनन फानन में ग्रामीणों की सहायता से गम्भीर अवस्था में गर्ववती महिला को अलीगंज अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं चिकित्सकों ने महिला को गर्भवती बताया। अस्पताल पहुंचे परिजनों को मौत की सूचना मिलने पर कोहराम मच गया.
यह भी पढ़ें

सीएम योगी पर शिवपाल यादव का निशाना, बोले- ‘बाबाजी से नहीं संभल रहा प्रदेश’

आरोपी गिरफ्तार

वहीं सीओ अलीगंज अजय भदौरिया ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Home / Etah / पानी के विवाद में गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो