scriptजज का सवाल सुनते ही अदालत से भागे वकील, लिपिक और जमानतदार, जानिए क्या हुआ था… | The lawyer who ran after listening to the question of judge | Patrika News

जज का सवाल सुनते ही अदालत से भागे वकील, लिपिक और जमानतदार, जानिए क्या हुआ था…

locationदुर्गPublished: Jun 30, 2019 02:17:42 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

न्यायाधीश (Judge) को मामला समझ में आ गया। न्यायाधीश ने जैसे ही सवाल जवाब किया सबसे पहले पहचानकर्ता के रूप में अदालत में मौजूद अधिवक्ता लिपिक संजय सिंह भाग निकला। (Durg news)

Durg court

जज का सवाल सुनते ही अदालत से भागे वकील, लिपिक और जमानतदार, जानिए क्या हुआ था…

दुर्ग. धोखाधड़ी के मामले के प्रकरण में जमानतदार को पेश करने के आदेश पर आरोपी ने सांठगांठ कर ऐसे व्यक्ति को न्यायालय (Court) में हाजिर कर दिया जिसने जमानत ली ही नहीं थी। न्यायाधीश (Judge) को मामला समझ में आ गया। न्यायाधीश ने जैसे ही सवाल जवाब किया सबसे पहले पहचानकर्ता के रूप में अदालत में मौजूद अधिवक्ता लिपिक संजय सिंह भाग निकला। (Durg news)
Read more: सेंट्रल जेल में आजीवन करावास की सजा काट रहे कैदी की मौत से हड़कंप, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, Video….

न्यायालय को गुमराह कर भागे
सके बाद पुराने जमानतदार की जगह उपस्थित अमरनाथ निषाद (54) भाग निकला। न्यायालय के निर्देश पर सिटी कोतवाली पुलिस ने न्यायालय से भागने वाले दोनों आरोपी और प्रकरण के मूल आरोपी गोविंद ठाकुर व बिमलेश्वर मिश्रा के खिलाफ धोखाधड़ी और न्यायालय (Court) को गुमराह कर भागने की धारा के तहत एफआईआर दर्ज की है।
जज के सामने खड़ा कर दिया
पुलिस के मुताबिक न्यायाधीश जितेन्द्र ठाकुर के न्यायालय में धोखाधड़ी व कूटरचना करने की धारा के प्रकरण पर सुनवाई थी। इस दौरान आरोपी छावनी निवासी गोविंद ठाकुर व बिमलेश्वर मिश्रा को अपने जमानतदार को उपस्थित करना था। न्यायालय के आदेश पर दोनों आरोपियों ने अधिवक्ता लिपिक को जमानतदार का पहचानकर्ता बताते हुए ऐसे व्यक्ति को हाजिर कर दिया जिसने जमानत ली ही नहीं थी। (Durg news)
Read more: प्रधानमंत्री मोदी का पत्र पढऩे से यहां ग्रामीणों ने कर दिया इनकार, कह दी ये बड़ी बात…

दो फर्जी जमानतदारों पर एफआईआर दर्ज
सिटी कोतवाली पुलिस (Police) ने फर्जी जमानत पुस्तिका से जमानत लेने का प्रयास करने मामले में सम्बलपुर (देवरी थाना) घोघरु साहू (65) व सलटिकरी (डोंगरगढ़) निवासी तिरथ यादव के खिलाफ धोखाधड़ी और कूटरचना करने की धारा के तहत एफआईआर की है। न्यायाधीश हरेन्द्र सिंह नाग ने इसके आदेश दिए थे। (Durg news)
Chhattisgarh Durg से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो