scriptसडक दुर्घटना में युवक की मौत | Youth dies in road accident | Patrika News

सडक दुर्घटना में युवक की मौत

locationडिंडोरीPublished: Jul 14, 2019 09:36:38 pm

Submitted by:

Rajkumar yadav

पुलिस की लापरवाही से घंटो सडक पर पड़ा रहा युवक का शव

nagaur

Youth dies

शहपुरा. शहपुरा थानान्तर्गत बिछिया चौकी के पास सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनो में काफी रोष देखने मिला। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के करीब पांच घंटे बीत जाने के बाद भी स्थानीय पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और युवक का शव एैसे ही सडक पर पड़ा रहा। करीब पांच से छ: घंटे बीत जाने के बाद पुलिस मौके पर आई और युवक के शव को पीएम के लिए शहपुरा भिजवाया ।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत बिछिया निवासी रामू साहू पिता हज्जी लाल साहू 40 वर्ष अपनी नई गाडी से सुबह करीब तीन बजे ग्राम मनेरी जाने के निकला था। इसी दौरान वह सडक के किनारे बने डिवाईडर से टकरा गया और उसकी वहीं सडक किनारे मौत हो गई। जिसकी जानकारी मिलने पर परिवार वाले मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी स्थानीय चौकी प्रभारी को दी। लगभग पांच घंटे बाद बिछिया चौकी का अमला मौके पर पहुंचा और शव को पीएम के लिए शहपुरा भिजवाया। चौकी प्रभारी के ढुलमुल रवैये के कारण परिजन परेशान होते रहे और युवक का शव कई घंटे तक सडक पर उसी हाल में पडा रहा ।
मावेशी से टकराकर घायल हुए बाईक सवार की मौत
डिंडोरी. कोतवाली थाना अंतर्गत रविवार की अल सुबह अमरकंटक रोड स्थित खरगहना में एक बाइक सवार मुख्यमार्ग में मवेशी से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई । जानकारी अनुसार अजय मार्को पिता जोधासिहं मार्को 29 वर्ष निवासी ठिगना टोला गाडासरई शादी समारोह में बुद्धगांव में शामिल होने के बाद वापस गाडासरई लौट रहा था। इसी दौरान मुख्यमार्ग में भैंस से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गया। सुबह लगभग 6 बजे ग्रामीणों ने घायल अवस्था में पडें बाईक सवार को देखा तो दुर्घटना की जानकारी डायल 100 को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुचें डायल 100 व कोतवाली पुलिस ने घायल को जिला चिकित्सालय लाया जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करा परिजनों को सौप दिया है। मृतक वन विभाग में कर्मचारी था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो