scriptRajnath Singh In Dantewada: बस्तर में गरजे राजनाथ, बोले- कांग्रेस ने अपनी हुकूमत में सिर्फ किया भ्रष्टाचार | Rajnath in Dantewada:Rajnath said-Congress only did corruption in rule | Patrika News
दंतेवाड़ा

Rajnath Singh In Dantewada: बस्तर में गरजे राजनाथ, बोले- कांग्रेस ने अपनी हुकूमत में सिर्फ किया भ्रष्टाचार

Rajnath In Dantewada: बस्तर के दंतेवाड़ा में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित कर रहे है। जनाथ सिंह बोले – लंबे समय के बाद आज बस्तर आया हूं , फिर भी आप सभी ने मुझे प्यार से फूलों का हार पहनाकर स्वागत किया है। मैं इसके लिए पूरे बस्तर का दिल से धन्यवाद करता हूं।

दंतेवाड़ाApr 14, 2024 / 08:38 am

Kanakdurga jha

rajnath_singh_in_dantewada.jpg
Rajnath In Dantewada: बस्तर के दंतेवाड़ा में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित कर रहे है। राजनाथ सिंह से पहले केदार कश्यप ने चुनावी सभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह बोले – लंबे समय के बाद आज बस्तर आया हूं , फिर भी आप सभी ने मुझे प्यार से फूलों का हार पहनाकर स्वागत किया है। मैं इसके लिए पूरे बस्तर का दिल से धन्यवाद करता हूं। मेरा छत्तीसगढ़ के साथ बहुत अटूट रिश्ता है। छत्तीसगढ़ जब राज्य बना था तब पहली विधानसभा का चुनाव हुआ था तो उस समय पार्टी की तरफ से, केंद्र की तरफ से प्रभारी बन के यहां आया था। तब लोग कहते थे कि भाजपा की सरकार नहीं बनेगी लेकिन हालत बदलते चले गए। जनता ने यह समझना प्रारंभ कर दिया कि अगर छत्तीसगढ़ का भाग्य कोई बदल सकता है तो वह भाजपा ही बदल सकती है।
यह भी पढ़़ें: इस सीट पर महिला प्रत्याशियों को हर बार मिली मात,17 चुनावों में मिल करारी हार, इस बार है जनता का मूड

कांग्रेस लंबे समय तक भारत में हुकूमत की है। इस दौरान कांग्रेस ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया है। कभी पीजी घोटाला कभी खाद घोटाला किया। अब बीजेपी की सरकार आई है। मैं पक्का विश्वास दिलाता हूं कि, छत्तीसगढ़ का विकास तेजी से होगा। भारत को विकास की सीढ़ी चढ़ने में बस्तर का सबसे बड़ा योगदान है।

Home / Dantewada / Rajnath Singh In Dantewada: बस्तर में गरजे राजनाथ, बोले- कांग्रेस ने अपनी हुकूमत में सिर्फ किया भ्रष्टाचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो