scriptमहाराष्ट्र में भीषण हादसा, ट्रस और बस की टक्कर में पांच की दर्दनाक मौत, भीड़ ने जलाई गाड़ियां | bus and truck collapse | Patrika News
क्राइम

महाराष्ट्र में भीषण हादसा, ट्रस और बस की टक्कर में पांच की दर्दनाक मौत, भीड़ ने जलाई गाड़ियां

ट्रक और बस में जोरदार भिड़ंत हुई है।

नई दिल्लीJan 16, 2019 / 06:51 pm

Kaushlendra Pathak

accident

महाराष्ट्र में भीषण हादसा, ट्रस और बस की टक्कर में पांच की दर्दनाक मौत, भीड़ ने जलाई गाड़ियां

नई दिल्ली। बड़ी खबर महाराष्ट्र से आ रही है। गढचिरौली में एक दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। इस हादसे से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने कई गाड़ियों में आग लगा दी। जिसके कारण इलाके में अफरा-तफरी मच गई।
ट्रस और बस में जोरदास भिड़ंत

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को एक बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतना जोरदार था कि कुल पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में मंजूर करपे (48 साल), शामला प्रभाकर डोंगरे (47 साल), प्रकाश पत्रूजी अंबादे (48 साल), अमोल गवाडे और एक बच्ची की मौत हो गई। इस घटना से लोग काफी नाराज हो गए और कई गाड़ियों में आग लगा दी। आक्रोशित लोगों ने एक के बाद एक 15 ट्रकों में आग लगा दी। साथ ही 7 ट्रकों के कांच भी फोड़े गए हैं। इस घटना की जानकारी आग की तरह इलाके में फैल गई। गुस्साए गांववालों ने रास्ता रोककर मार्ग की आवाजाही पर रोक लगा दी और साथ ही गांव में भी बंद आंदोलन किया गया था।
आक्रोशित लोगों ने ट्रकों में लगाई आग

वहीं, किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस स्थिति को कंट्रोल करने की कोशिश कर रही है। इधर, घटना के बाद ड्राइवर फरार हो चुका है। हालांकि, अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि पुलिस ने केस दर्ज किया है या नहीं, ट्रक किसकी थी, ड्राइवर कौन था। फिलहाल, पूरे घटना की छानबीन की जा रही है।

Home / Crime / महाराष्ट्र में भीषण हादसा, ट्रस और बस की टक्कर में पांच की दर्दनाक मौत, भीड़ ने जलाई गाड़ियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो