scriptन्यूजीलैंड में भारतीय टीम की पहली सीरीज जीत, क्यों स्मृति मंधाना ने नहीं लिया प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड? | Smriti mandhana dedicated her Player of The match Award to The bowlers | Patrika News
क्रिकेट

न्यूजीलैंड में भारतीय टीम की पहली सीरीज जीत, क्यों स्मृति मंधाना ने नहीं लिया प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड?

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने दूसरे वनडे मैच में आठ विकेट से जीत दर्ज की।

नई दिल्लीJan 29, 2019 / 07:50 pm

Kapil Tiwari

smriti mandhana

smriti mandhana

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड दौरे पर गई भारतीय महिला टीम ने मंगलवार को दूसरे वनडे मैच में मेजबान को आठ विकेट से मात देकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया।

स्मृति मंधाना ने नहीं लिया प्लेयर ऑफ द मैच

भारत को जीत दिलाने में सबसे अहम योगदान स्मृति मंधाना ने दिया, जिन्होंने 90 रनों की पारी खेली। उनकी पारी के लिए स्मृति मंधाना को प्लेयर ऑफ द मैच दिया गया, लेकिन उन्होंने प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड नहीं लिया।

गेंदबाजों के नाम किया अवॉर्ड

दरअसल, स्मृति मंधाना ने अपने प्लेयर ऑफ द मैच सम्मान को भारतीय टीम के गेंदबाजों के नाम किया। मैच के बाद उन्होंने कहा कि इस अवॉर्ड के हकदार हमारे गेंदबाज थे, मैं इसे अपने गेंदबाजों के नाम करूंगी, जिन्होंने अच्छी विकेट पर न्यूजीलैंड को कम स्कोर पर रोका।

न्यूजीलैंड में जीती पहली बार सीरीज

आपको बता दें कि बे-ओवल मैदान पर मंगलवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हरा दिया। भारतीय टीम ने पहली बार न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत हासिल की है। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज भी लॉक कर दी है। स्मृति मंधाना (90) और मिताली राज (62) की पारियों की बदौलत और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बलबूते टीम ने जीत दर्ज की।

Home / Sports / Cricket News / न्यूजीलैंड में भारतीय टीम की पहली सीरीज जीत, क्यों स्मृति मंधाना ने नहीं लिया प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो