scriptकमलनाथ को चुनौती देने आ रहे पीएम मोदी, जानें कब कहां लेंगे सभा | PM Modi coming to challenge Kamal Nath coming | Patrika News
छिंदवाड़ा

कमलनाथ को चुनौती देने आ रहे पीएम मोदी, जानें कब कहां लेंगे सभा

प्रदेश मुख्यालय से छिंदवाड़ा के लिए 18 तारीख प्रचारित होने के बाद स्थानीय राजनीति में हलचल

छिंदवाड़ाNov 11, 2018 / 12:02 pm

Rajendra Sharma

modi govt news in hindi

mp election

छिंदवाड़ा. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को उनके ही गृह जिले में चुनौती देने भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छिंदवाड़ा पहुंचाने का मन बना लिया है। प्रदेश मुख्यालय से छिंदवाड़ा में प्रचार सभा की तारीख 18 नवम्बर दी जा रही है। हालांकि जिला भाजपा के पास कोई अधिकृत पत्र या सूचना नहीं आई है। फिर भी इस खबर के भोपाल से आने के बाद स्थानीय राजनीति में हलचल मच गई है।
भाजपा नेतृत्व ने सत्ता में फिर बने रहने के लिए स्टार प्रचारक के रूप में नरेन्द्र मोदी और अमित शाह की सभा का शेड्यूल तय किया है। इंदौर और छिंदवाड़ा में पीएम की सभा के लिए 18 नवम्बर की तारीख तय की गई है। इस सभा में करीब एक लाख लोगों को जुटाने की योजना है। इस प्लान को अमलीजामा पहनाने के लिए एक सप्ताह का समय शेष है। वहीं 16 नवम्बर को शहडोल में पीएम चुनावी सभा लेंगे।
24 को अमित शाह के आने की संभावना

पार्टी सूत्रों का कहना है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के गृह जिले की सातों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस की घेराबंदी करने के लिए भाजपा विशेष रणनीति पर काम कर रही है इसलिए प्रधानमंत्री को छिंदवाड़ा पहुंचाने का मन बनाया गया है। यह भी खबर है कि 24 नवम्बर को पांढुर्ना में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आ सकते हैं। इधर, भाजपा जिलाध्यक्ष नरेन्द्र परमार का कहना है कि प्रधानमंत्री की सभा की अधिकृ त जानकारी का इंतजार है। तब ही पार्टी कुछ तैयारी कर पाएगी।
तब वोटिंग के बाद आए थे मोदी

लोकसभा चुनाव 2014 में नरेन्द्र मोदी की सभा नहीं हो पाई थी। वे वोटिंग के बाद बैतूल जाने के लिए विमान से इमलीखेड़ा हवाईपट्टी आए थे और यहां पांच मिनट रुकने के बाद हेलीकाप्टर से रवाना हुए थे।

Home / Chhindwara / कमलनाथ को चुनौती देने आ रहे पीएम मोदी, जानें कब कहां लेंगे सभा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो