scriptबाल-बाल बचे CM : जनसभा को संबोधित कर रहे थे डॉ. मोहन, अचानक टूटा मंच, VIDEO | chief minister Mohan yadav stage broke while addressing public meeting see video | Patrika News
छतरपुर

बाल-बाल बचे CM : जनसभा को संबोधित कर रहे थे डॉ. मोहन, अचानक टूटा मंच, VIDEO

सीएम मोहन रविवार को छतरपुर पहुंचे, जहां मंच पर सभा को संबोधित करने के बाद उनके साथ बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

छतरपुरApr 25, 2024 / 11:58 am

Faiz

mohan yadav
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 का चुनावी प्रचार चरम पर है। बीजेपी के दिग्गज दूसरे और तीसरे चरण के मतदान के लिए धूआंधार प्रचार में जी जान से जुटे हुए हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी भाजपा की ओर से उतारे गए प्रदेश के सभी लोकसभा प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार में लगातार चुनावी सभाएं और रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी सीएम मोहन रविवार को छतरपुर पहुंचे, जहां उनके साथ बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरअसल, जनसभा को संबोधित करने के दौरान मंच टूट गया और सीएम लड़खड़ाकर गिरने लगे, तभी सुरक्षाकर्मी और कार्यकर्ताओं ने उन्हे बचा लिया।
दरअसल, मुख्यमंत्री मोहन यादव टीकमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ वीरेंद्र कुमार के पक्ष में रोड शो करने पहुंचे थे। शहर के छत्रसाल चौराहे पर सीएम के स्वागत के लिए मंच तैयार किया गया था। मंच पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। जब सीएम मंच पर पहुंचे तो भीड़ और बढ़ गई।
यह भी पढ़ें- सिंधिया परिवार का अलग अंदाज : चूल्हे पर रोटी बनाती दिखीं ‘महारानी’, ‘राजकुमार’ ने आदिवासी के घर जमीन पर बैठकर किया भोजन

गिरते-गिरते बचे सीएम मोहन, सामने आया वीडियो..

सीएम मोहन सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी मंच का प्लाई टूट गया और सीएम गिरते-गिरते बच गए। इसके बाद सीएम अपने वाहन की और लौट गए। गनीमत रही कि इस घटना में सीएम मोहन को कोई चोट नहीं आई। वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो