scriptlok sabha election 2024 : राज्यपाल, सीएम, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और अन्य नेताओं ने डाला वोट | Lok Sabha Election 2024: Governor, CM, State BJP President and other leaders cast their votes | Patrika News
चेन्नई

lok sabha election 2024 : राज्यपाल, सीएम, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और अन्य नेताओं ने डाला वोट

Lok Sabha Election 2024 Phase-1 Voting : तमिलनाडु की 39 लोकसभा सीटों के लिए शुक्रवार को एक चरण में हुए मतदान में राज्यपाल आर. एन. रवि, मुख्यमंत्री एमके स्टालिन समेत अन्य राजनेताओं ने मतदान किया। राज्यपाल ने मतदान के बाद मीडिया से वार्ता में कहा, “लोकतंत्र के सबसे महान उत्सव में भाग लेकर मैं बेहद खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। आइए हम सब इसे पूरे उत्साह के साथ मनाएं।”

चेन्नईApr 19, 2024 / 06:46 pm

MAGAN DARMOLA

Lok Sabha Election 2024 Phase-1 Voting : तमिलनाडु की 39 लोकसभा सीटों के लिए शुक्रवार को एक चरण में हुए मतदान में राज्यपाल आर. एन. रवि, मुख्यमंत्री एमके स्टालिन समेत अन्य राजनेताओं ने मतदान किया।
Lok Sabha Election 2024 Phase-1 Voting : तमिलनाडु की 39 लोकसभा सीटों के लिए शुक्रवार को एक चरण में हुए मतदान में राज्यपाल आर. एन. रवि, मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, विधानसभा में नेता विपक्ष ईके पलनीस्वामी, पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष के. अन्नामलै समेत अन्य राजनेताओं ने अपने लोकतांत्रिक कर्तव्य का निर्वाह किया।

वोट डालकर राज्यपाल ने जताई खुशी

राज्यपाल आर. एन. रवि ने वेलचेरी में अपनी पत्नी के साथ मतदान केंद्र पर जाकर वोट डाला। बताया गया है कि वे तमिलनाडु के पहले ऐसे राज्यपाल हैं जिन्होंने चेन्नई में ही वोट दिया। उन्होंने इसके बाद मीडिया से वार्ता में कहा, “लोकतंत्र के सबसे महान उत्सव में भाग लेकर मैं बेहद खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। आइए हम सब इसे पूरे उत्साह के साथ मनाएं।” राज्यपाल ने लोगों, विशेषकर पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया।

बीजेपी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी : अन्नामलै

तमिलनाडु बीजेपी प्रमुख के. अन्नामलै जो कोयम्बत्तूर से पार्टी प्रत्याशी भी हैं, ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में राज्य में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। राज्य की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है और चुनाव में भाजपा को भारी सफलता दिलाएगी। वे करूर के उथुपट्टी एलीमेंट्री स्कूल में वोट डालने के बाद मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे।

इंडी गठबंधन की जीत तय : उदयनिधि

द्रमुक मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने एसआइइटी कॉलेज में अपनी पत्नी के साथ वोट डाला। पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा, तमिलनाडु में इंडिया गठबंधन जीत दर्ज करेगा। उदयनिधि ने कहा, चुनाव प्रचार में उन्होंने पूरे राज्य की यात्रा की है। तमिलनाडु में मतदाताओं का मूड यह है कि डीएमके और इंडी गठबंधन चुनाव में जीत हासिल करेगा। सेलम जिले के एडपाड़ी के निकट सिलुवमपलयम में पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक महासचिव ईके पलनीस्वामी मतदाताओं के साथ कतार में लगे और वोट डाला।

इन नेताओं ने भी डाला वोट

पूर्व मुख्यमंत्री और रामनाथपुरम लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार ओ. पन्नीरसेल्वम, केंद्रीय राज्य मंत्री एल. मुरुगन, दयानिधि मारन, विनोज पी. सेल्वम, राधिका शरथ कुमार, पोन राधाकृष्णन, ए. राजा, टी. आर. बालू, कमल हासन, तमिलइसै सौंदरराजन, पीएमके संस्थापक डा. एस. रामदास, पीएमके अध्यक्ष अन्बुमणि रामदास, तमिलनाडु कांग्रेस अध्यक्ष के. सेल्वापेरुंथगै, एमडीएमके महासचिव वाइको, वीसीके सांसद तोल तिरुमावलवन, टीएमसी मूपनार अध्यक्ष जी. के. वासन, टीटीवी दिनकरण और अन्य बड़े नेताओं ने भी मताधिकार का प्रयोग किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो