scriptहार्दिक पटेल ने कहा, छठे चरण के चुनाव के बाद मोदी जी की हंसी गायब हो गई है | congress leader hardik patel big attack on pm modi in chandauli | Patrika News
चंदौली

हार्दिक पटेल ने कहा, छठे चरण के चुनाव के बाद मोदी जी की हंसी गायब हो गई है

शिवकन्या कुशवाहा के पक्ष में वोट की अपील की और केंद्र की मोदी सरकार यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला

चंदौलीMay 14, 2019 / 09:09 pm

Ashish Shukla

up news

हार्दिक पटेल ने कहा, छठे चरण के चुनाव के बाद मोदी जी की हंसी गायब हो गई है

चंदौली. कांग्रेस जन अधिकार पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी शिवकन्या कुशवाहा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल मुगलसराय पहुंचे । यहां उन्होंने शिवकन्या कुशवाहा के पक्ष में वोट की अपील की और केंद्र की मोदी सरकार यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला ।
सभा खत्म होने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए हार्दिक ने कहा की भाजपा ने देश को गुमराह किया है। जनता को लूटने का काम किया । पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने मां गंगा को ठगने का काम किया । भगवान राम को ठगने का काम किया । आज जो जवानों के नाम पर राजनीति करता हो उस पर भरोसा नहीं किया जा सकता और इस देश को अगर बचाना है तो कांग्रेस पार्टी के समर्थन में लोगों को एकजुट होना होगा। वहीं पीएम पर कहा कि छठे चरण के चुनाव के बाद मोदी जी के मुख पर से हंसी चली गई है। वह बार-बार यह कहते हैं गठबंधन सरकार चला सकते हैं । उसका मतलब स्पष्ट है कि भाजपा की सरकार बनने वाली नहीं है ।
वहीं 1984 को लेकर सैम पित्रोदा के बयान और उस पर राहुल के एक्शन पर कहा कि शायद आप भूल गए कि राहुल जी ने कल स्पष्ट कहा कि सैम पित्रोदा को शर्म आनी चाहिए। पर याद करिये कि और लोगों ने क्या किया। बहुत से भाजपा के नेता हर समय अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं पर क्या उनको सस्पेंड करने का भी काम किया गया।

Home / Chandauli / हार्दिक पटेल ने कहा, छठे चरण के चुनाव के बाद मोदी जी की हंसी गायब हो गई है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो