सामने मौत देखकर फूल गई सांसे, हाई-वे पर ऐसा क्या हुआ जानने के लिए पढि़ए खबर...

By: pankaj joshi

Published On:
May, 17 2019 10:54 PM IST

  • कोटा-दौसा मेगा हाई-वे पर बाझड़ली रेलवे फाटक के निकट शुक्रवार दोपहर को तेज गति से आती पिकअप अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पलट गई।पिकअप में भैंसें भरी थी और लाखेरी की ओर से आ रही थी।

कापरेन. कोटा-दौसा मेगा हाई-वे पर बाझड़ली रेलवे फाटक के निकट शुक्रवार दोपहर को तेज गति से आती पिकअप अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पलट गई।पिकअप में भैंसें भरी थी और लाखेरी की ओर से आ रही थी।
यहां फाटक के करीब सामने से आई बाइक को टक्कर लगते ही पिकअप अनियंत्रित हो गई।वह सडक़ किनारे बने ढाबे में घुसी और पलट गई। जिससे पांच जने घायल हो गए। बाइक पर जाड़ला निवासी भीमराज मीणा सवार था। ढाबे में घुसने से यहां मौजूदमंडालिया निवासी गीता बाई नायक (50), सांजली (पंजाब) निवासी हरवंश सिंह (32) व मनजीत सिंह (26 ), बाझड़ली निवासी जानकी लाल मीणा (35) घायल हो गए। सभी घायलों को कापरेन चिकित्सालय लाया गया जहां से घायल भीमराज मीणा, गीता बाई व हरवंश सिंह को कोटा रैफर कर दिया।
थानाधिकारी बुद्धिप्रकाश नामा ने बताया कि पिकअप पलटने से उसमें भरी भैंसें भी चोटिल हो गई। तीन बछड़े पिकअप के नीचे दबने से मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना में घायल भीमराज के परिजनों ने बताया कि भीमराज अपने भाई राकेश की शादी के कार्ड बाटने के लिए बाझडली आया था। पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।
मौत सामने देख फूली सांसें
ढाबे के पास ही पंक्चर की दुकान लगाने वाले रामप्रसाद ने बताया कि पिकअप अचानक लहराते हुए आई और ढाबे में घुस गई। उस समय ढाबे पर लोग चायपानी के लिए बैठे थे। अचानक सामने पिकअप आते देख कुछ समझ नहीं आया। मौत ही सामने नजर आई। ढाबे के समीप सफेदे के पेड़ से टकराकर पिकअप पलट गई। सबकुछ इतनी जल्दी हुआ कि ढाबे में बैठे लोगों को उठकर भागने का मौका भी नहीं मिला।
भैंसों की नहीं ली सुध
पिकअप भैंसों से भरी हुई थी। दुर्घटना में भैंसें भी चोटिल हो गई।तीन भैंसों के बछड़ों की मौत पिकअप के नीचे दबने से मौके पर ही हो गई। चालक के फरार होने से उनकी किसी ने सुध नहीं ली।

Published On:
May, 17 2019 10:54 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।