scriptआेला कैब बुकिंग के बाद धोखे से ड्राइवर को जंगल में ले जाकर किया ये काम | The body of ola cab driver was thrown into the forest | Patrika News

आेला कैब बुकिंग के बाद धोखे से ड्राइवर को जंगल में ले जाकर किया ये काम

locationबुलंदशहरPublished: Feb 20, 2019 06:52:18 pm

Submitted by:

lokesh verma

आेला कैब बुक कर लाए बदमाशों ने चालक की हत्या कर शव गुलावठी में फेंका

ola cab

आेला कैब बुकिंग के बाद धोखे से ड्राइवर को जंगल में ले जाकर किया ये काम

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसकी बानगी बुलंदशहर में देखने को मिली है। यहां नोएडा से आेला कैब बुक कर लाए बदमाशों ने चालक की हत्या कर शव गुलावठी क्षेत्र में फेंक दिया और कार लूटकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़े- VIDEO: स्कूल में शिक्षक ने बच्चों के साथ किया एेसा काम कि वायरल हो गया वीडियो, प्रशासन ने बिठार्इ जांच

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम बझेड़ा कला निवासी आसिफ की ग्रेटर नोएडा के ककराला गांव में ससुराल है। अपनी ससुराल में ही रहकर आसिफ ओला कैब में ड्राइवरी कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। आसिफ के भाई ने बताया 12 फरवरी को ओला कैब लेकर आसिफ बिना बताए कहीं गया था, लेकिन उसके बाद घर से नहीं लौटा। बुधवार को गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के गांव सोहनपुर के जंगलों में आसिफ का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ है। निरीक्षक विजेंद्र सिंह भड़ाना ने बताया कि शव की पहचान आसिफ निवासी बझेड़ा कला के रूप में उसके भाई असलम ने कपड़ों से की है। पुलिस ने बरामद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़े- पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देना पड़ा भारी, सैकड़ों लोगों के खिलाफ केस दर्ज

आसिफ के भाई असलम ने ओला कैब लूट उसके भाई की हत्या किए जाने की बात कहते हुए हत्याकांड का खुलासा करने की मांग की है। इससे पहले ग्रेटर नोएडा फेस टू थाने में 13 फरवरी को आसिफ की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। बता दें एक सप्ताह पूर्व लापता हुए ओला कैब ड्राइवर की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी थी और शव को गुलावठी के जंगलों में फेंककर फरार हो गए थे। पुलिस ने बुधवार को ओला कैब ड्राइवर का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो