scriptMaidaan Box Office Day 12: रिलीज के 12वें दिन ‘मैदान’ ने टेके घुटने, जानें सोमवार को फिल्म ने कितना किया कलेक्शन | Maidaan Box Office collection Day 12 movie experienced downfall in box office collection | Patrika News
बॉलीवुड

Maidaan Box Office Day 12: रिलीज के 12वें दिन ‘मैदान’ ने टेके घुटने, जानें सोमवार को फिल्म ने कितना किया कलेक्शन

Maidaan Box Office Collection Day 12: अजय देवगन स्टारर फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं। सोमवार को फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखी गई। आइए जानते हैं फिल्म ने कितना कलेक्शन किया।

मुंबईApr 25, 2024 / 07:39 am

Riya Chaube

Maidaan Box Office Day 12
फिल्म ‘मैदान’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सोमवार को भारी गिरावट देखी गई है। 250 करोड़ के बड़े बजट में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती दिख रही है। अब फिल्म के 12वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

‘मैदान’ ने 12वें दिन की इतनी कमाई

फिल्म ‘मैदान’ ने वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन किया मगर सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, अजय देवगन की फिल्म ने रविवार को 0.80 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इसके साथ ही रिलीज के 12 दिनों में ‘मैदान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 36.40 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़ें: 12 साल छोटी पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे रैपर बादशाह! वायरल हो रहीं तस्वीरें

फिल्म ‘मैदान’ के बारे में

फिल्म ‘मैदान’ फेमस फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। ‘मैदान’ का निर्देशन अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है। इस फिल्म में अजय देवगन, प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष लीड रोल में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Maidaan Box Office Day 12: रिलीज के 12वें दिन ‘मैदान’ ने टेके घुटने, जानें सोमवार को फिल्म ने कितना किया कलेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो