scriptछत्तीसगढ़ के मंत्री की अफसरों को दो-टूक, अधिकारी हों या हमारी ही पार्टी के ठेकेदार किसी को बख़्शा नहीं जाएगा | Chhattisgarh minister gives strict instructions to officials | Patrika News
बिलासपुर

छत्तीसगढ़ के मंत्री की अफसरों को दो-टूक, अधिकारी हों या हमारी ही पार्टी के ठेकेदार किसी को बख़्शा नहीं जाएगा

पहली बार बिलासपुर आए गृह एवं पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने ली पीडब्ल्यूडी अधिकारियों की बैठक

बिलासपुरFeb 23, 2019 / 02:45 pm

BRIJESH YADAV

Chhattisgarh minister gives strict instructions to officials

छत्तीसगढ़ के मंत्री की अफसरों को दो-टूक, अफसर हों या हमारी ही पार्टी के ठेकेदार किसी का बख्सा नहीं जाएगा

बिलासपुर. गृह एवं पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने पीडब्ल्यूडी के अफ सरों को दो टूक कहा पहले जो हुआ वो हो गया। इस विधान सभा मे जो भी प्रशन आए उन्हें निबटा दिया पर अब ऐसा नही चलेगा।
चाहे अफ सर हो या हमारी पार्टी के ठेकेदार किसी को नही बख्शा जाएगा। नए बजट जारी होने के बाद एक-एक पाई और काम का हिसाब लिया जाएगा। आप जवाबदार होंगे इसलिए कार्ययोजना बना बारिश पूर्व ऑफि सियल कार्य कर ले और बारिश के बाद फील्ड में जाकर काम करें। उन्हीने अधिकारियों को पुल ऊंचा बनाने की बदमाशी बंद करने कहा।
विधायक शैलेश पांडेय ने सीवरेज खुदाई के बाद रेस्टोरेशन में रेत की जगह गड्डों में मिट्टी भरने के कारण सड़को पर वाहन धसने और हादसों का मुदा उठाया। तो अफसरों ने निगम का काम बता पल्ला झाडऩे का प्रयास किया। मंत्री ने कहा बड़ी एजेंसी आप है आप क्या देख रहे हैं।
वही तखतपुर विधायक रश्मि सिंह न बाईपास और चुनाव तक पैसा दबाकर बिठाने और ऐन चुनाव में सड़कंे बनाने का मामला उठाया। इसके अलावा उन्होंनेे बहतराई स्टेडियम का मामला भी मंत्री के सामने रखा। मंत्री ने 31 मार्च तक काम कम्प्लीट कराने और नेशनल हाइवे का कार्य 31 मई तक पूर्ण कराने के निर्देश दिए।

Home / Bilaspur / छत्तीसगढ़ के मंत्री की अफसरों को दो-टूक, अधिकारी हों या हमारी ही पार्टी के ठेकेदार किसी को बख़्शा नहीं जाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो